DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  New Zealand vs India 2nd Test: नील वैगनर ने विराट कोहली के लिए बनाया ये खास प्लान

क्रिकेटNew Zealand vs India 2nd Test: नील वैगनर ने विराट कोहली के लिए बनाया ये खास प्लान

एजेंसी,क्राइस्टचर्चPublished By: Mridula
Wed, 26 Feb 2020 08:46 PM
New Zealand vs India 2nd Test: नील वैगनर ने विराट कोहली के लिए बनाया ये खास प्लान

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वैगनर ने कहा कि उनकी टीम को दूसरे टेस्ट मैच में उसी तरह भारत के कप्तान विराट कोहली पर दबाव बनाना होगा, जिस तरह से वेलिंग्टन में बनाया था। न्यूजीलैंड ने भारत को पहले टेस्ट मैच में 10 विकेट से हरा दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। वैगनर अपने पहले बच्चे के जन्म कारण वेलिंग्टन टेस्ट में नहीं खेल पाए थे। वह बुधवार (27 फरवरी) को टीम से जुड़े। दूसरा टेस्ट मैच शनिवार (29 फरवरी) से क्राइस्टचर्च हेग्ले ओवल मैदान पर शुरू हो रहा है। 

स्टफ डॉट को डॉट एनजेड ने वैगनर के हवाले से लिखा, “उम्मीद है, हम अच्छा खेल जारी रखेंगे और उसी तरह से गेंदबाजी करेंगे जैसी हमने वेलिंग्टन में की थी। अगर हम दबाव बनाए रखने में सफल हो सके तो हम अपना ही काम आसान कर लेंगे।”

NZvsIND: विराट कोहली ने पृथ्वी को बताया खतरनाक बल्लेबाज, जानिए क्या कुछ कहा

वैगनर ने भारत के कप्तान विराट कोहली को लेकर भी अपनी रणनीति साझा की। उन्होंने कहा, “मैं जिस भी टीम के खिलाफ खेलता हूं मेरी कोशिश होती है कि मैं उसके सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को आउट कर सकूं, क्योंकि आप जानते हो कि अगर आप टीम के बड़े खिलाड़ी का विकेट ले लेते हो, तो इसका कितना बड़ा असर पड़ता है। हम उन पर दोनों छोर से दबाव बनाकर यह सुनिश्चित करना चाहेंगे कि वह स्कोर न करें।”

बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने कहा कि भारतीय बल्लेबाजों के लिए बाउंस के साथ तालमेल बैठाना आसान नहीं होगा। वैगनर ने कहा, “उनके लिए यहां आकर खेलना काफी मुश्किल है क्योंकि यहां काफी बाउंस और तेजी होती है। भारत में ज्यादा बाउंस और तेजी नहीं होती है, इसलिए इस तरह की चीजें उनके लिए नई होगी।”

संबंधित खबरें