india vs new zealand 2nd t20i Shardul Thakur and Colin Munro nasty collision watch cricket viral video - VIDEO: कॉलिन मुनरो से बुरी तरह टकराए, पिच पर गिर पड़े शार्दुल ठाकुर DA Image
20 फरवरी, 2020|11:07|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: कॉलिन मुनरो से बुरी तरह टकराए, पिच पर गिर पड़े शार्दुल ठाकुर

इस मैच में यूं तो कई रोमांचक पल देखने को मिले, लेकिन एक लम्हा ऐसा भी आया जब शार्दुल ठाकुर और कॉलिन मुनरो पिच पर बुरी तरह से टकरा गए। 

shardul thakur and colin munro nasty collision  ap

भारत ने ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से मात देकर सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। भारत ने इसी मैदान पर खेले गए पहले टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया था। दोनों ही मैचों में भारत ने रनों का पीछा करते हुए शानदार जीत हासिल की। इस मैच में यूं तो कई रोमांचक पल देखने को मिले, लेकिन एक लम्हा ऐसा भी आया जब शार्दुल ठाकुर और कॉलिन मुनरो पिच पर बुरी तरह से टकरा गए। 

मैच में रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह ने शानदार बॉलिंग की। भारतीय गेंदबाजों के शानदार परफॉर्मेंस की वजह से कीवी टीम 20 ओवर में 132 रनों पर ही सिमट गई। शार्दुल ठाकुर ने ओपन मार्टिन गप्टिल का विकेट लेकर इसकी शुरुआत की। हालांकि, अपनी बॉलिंग के दौरान शार्दुल ठाकुर न्यूजीलैंड के ओपनर कॉलिन मुनरो से पिच पर बुरी तरह से टकरा गए थे।

INDvNZ: विराट कोहली ने छोड़ा रॉस टेलर का आसान कैच, बुमराह ने दिया ये रिएक्शन

INDvNZ: लगातार दूसरी हार से निराश न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने बताया, भारत के खिलाफ कहां कमी रह गई

न्यूजीलैंड की पारी का आगाज मार्टिन गप्टिल और कॉलिन मुनरो ने किया और चौके-छक्कों के साथ तेजी से रन बनाने की शुरुआत की। दोनों बल्लेबाजों ने शार्दुल को निशाना बनाया और गेंद को सीमारेखा के पार भेजा। मुंबई का यह बॉलर जब न्यूजीलैंड की पारी के आखिरी पावरप्ले ओवर में गेंदबाजी करने आए तो ओवर की तीसरी गेंद पर वह कॉलिन मुनरो से टकरा गए। 

मुनरो ने बॉल को हिट कर रन चुराने की कोशिश की। दूसरी तरफ शार्दुल बॉल पकड़कर स्टम्प्स की तरफ फेंकने के लिए दौड़े। इस हड़बड़ी में दोनों खिलाड़ी पिच पर बुरी तरह से टकरा गए। यह टक्कर काफी खतरनाक थी, क्योंकि शार्दुल ठाकुर इस वजह से पिच पर गिर पड़े। 

बता दें कि भारत ने न्यूजीलैंड को पांच विकेट पर 132 रन के स्कोर पर रोकने के बाद 17.3 ओवर में तीन विकेट पर 135 रन बनाकर आसानी से मैच जीत लिया। केएल राहुल ने सीरीज में लगातार दूसरा अर्धशतक बनाया जबकि श्रेयस अय्यर ने एक बार फिर शानदार पारी खेली। राहुल ने 50 गेंदों में तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 57 रन की मैच विजयी पारी खेली।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs new zealand 2nd t20i Shardul Thakur and Colin Munro nasty collision watch cricket viral video