Monday, January 17, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs NZ: BCCI ने बताया, मोहम्मद सिराज को दूसरे टी-20 में क्यों नहीं मिला मौका 

IND vs NZ: BCCI ने बताया, मोहम्मद सिराज को दूसरे टी-20 में क्यों नहीं मिला मौका 

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Ezaz Ahmad
Fri, 19 Nov 2021 08:15 PM
IND vs NZ: BCCI ने बताया, मोहम्मद सिराज को दूसरे टी-20 में क्यों नहीं मिला मौका 

इस खबर को सुनें

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में फील्डिंग के दौरान बाएं हाथ में चोट लगा बैठे थे, जिसके कारण उन्हें शुक्रवार को दूसरे टी20 मैच से बाहर होने के लिए मजबूर होना पड़ा। सिराज से बाहर होने के बाद आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को टीम में मौका मिला है। हर्षल इस मैच से टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू कर रहे हैं। पूर्व तेज गेंदबाज अजीत आगरकर ने हर्षल पटेल को डेब्यू कैप दिया। हर्षल ने 30 साल और 361 दिन में टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया है। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक बयान में कहा, 'जयपुर में पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में अपनी गेंदबाजी पर फील्डिंग के दौरान सिराज के बाएं हाथ के ऊंगलियों के बीच (वेब) में चोट लग गई थी। बीसीसीआई की चिकित्सा टीम उनकी प्रगति पर नजर रखे है।' भारत ने पहले टी20 में पांच विकेट से जीत हासिल की थी जिसमें सिराज ने चार ओवर में 39 रन दिये थे और एक विकेट लिया था।

रांची के जेएससीए इंटरेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टी20 मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। टीम इंडिया इस समय सीरीज में 1-0 से आगे है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया की कोशिश होगी कि वो आज का मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा करें। वहीं कीवी टीम इस मैच को जीतकर सीरीज को बराबरी पर लाना चाहेगी। टीम इंडिया ने बुधवार को पहला मुकाबला पांच विकेट से जीता था।

IND vs NZ: BCCI ने बताया, मोहम्मद सिराज को दूसरे टी-20 में क्यों नहीं मिला मौका 
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें