फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs NZ Weather Report : भारत के लिए बुरी खबर, पहला मैच हारने के बाद अब दूसरे वनडे पर बारिश का साया

IND vs NZ Weather Report : भारत के लिए बुरी खबर, पहला मैच हारने के बाद अब दूसरे वनडे पर बारिश का साया

पहला मैच गंवाने के बाद भारतीय टीम रविवार को होने वाले मुकाबले में हर हाल में जीत के इरादे से उतरेगी, लेकिन टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है, क्योंकि मैच के दौरान बारिश की संभावना है।

IND vs NZ Weather Report : भारत के लिए बुरी खबर, पहला मैच हारने के बाद अब दूसरे वनडे पर बारिश का साया
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 03:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड ने भारत को पहले वनडे मैच में 7 विकेट से हराकर दमदार अंदाज में सीरीज की शुरुआत की है। तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच रविवार (27 नवंबर) को हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में खेला जाएगा। भारत के लिए सीरीज में बने रहने के लिए ये मैच जीतना काफी जरूरी है। टी20 सीरीज में बारिश की वजह से मैच प्रभावित हुआ था और अब वनडे सीरीज के दूसरे मैच पर भी बारिश का साया है। 

वनडे विश्व कप को शुरू होने में सिर्फ 11 महीने बचे हैं, ऐसे में दोनों ही टीमें अपनी परफेक्ट प्लेइंग इलेवन की तलाश में है। भारत को पहले वनडे में हार मिली थी, टॉम लैथम और केन विलियमसन ने दोहरी शतकीय साझेदारी करते हुए भारत को पटखनी दी थी। 

सूर्यकुमार यादव ने खोले कई राज, बताया रोहित शर्मा से चुराना चाहते हैं ये चीज

हैमिल्टन में रविवार को होने वाले मुकाबले के दौरान मौसम खराब रहने वाला है। जोकि फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है। रविवार के दिन तापमान 16 से 18 डिग्री के बीच रहेगा। दोपहर में बारिश की संभावना भी है। पूर्वानुमान के अनुसार, दिन में बादल छाए रहेंगे और गरज के साथ 19 प्रतिशत संभावना के साथ 4 घंटे तक 10.7 मिमी बारिश की संभावना है। इस दौरान तेज हवा चलेगी और मौसम ठंडा रहेगा।

पिच रिपोर्ट
न्यूजीलैंड में मौजूद अन्य पिचों की तरह सेडन पॉर्क की पिच भी बल्लेबाजों के लिए मददगार रहती है। पहले वनडे मैच की तरह इस मैच में भी खूब रन बनने वाले हैं। तेज गेंदबाजों को भी मदद मिलेगी। 

टीमें इस प्रकार हैं : 
भारत:
 
शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, शाहबाज अहमद, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, अर्शदीप सिंह, शार्दुल ठाकुर और उमरान मलिक।
न्यूजीलैंड: 
केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलेन, डेविन कॉनवे, टॉम लैथम, डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, टिम साउदी, मैट हेनरी, एडम मिल्ने, जिमी नीशाम, मिशेल सैंटनर और लॉकी फर्ग्यूसन।

 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।