फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIndia vs Ireland T20 World Cup: ...जब रोहित शर्मा के आगे घुटनों पर बैठ गए विराट कोहली, फोटो बार-बार देखेंगे आप

India vs Ireland T20 World Cup: ...जब रोहित शर्मा के आगे घुटनों पर बैठ गए विराट कोहली, फोटो बार-बार देखेंगे आप

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में विराट कोहली और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ही भारत के लिए पारी का आगाज करते हुए नजर आएंगे। आयरलैंड के खिलाफ अपने ओपनिंग मैच में भारत ने आठ विकेट से जीत दर्ज की।

India vs Ireland T20 World Cup: ...जब रोहित शर्मा के आगे घुटनों पर बैठ गए विराट कोहली, फोटो बार-बार देखेंगे आप
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 06 Jun 2024 10:57 AM
ऐप पर पढ़ें

Virat Kohli and Rohit Sharma Viral Photo: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया ने विनिंग आगाज किया है। न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर 5 जून को खेले गए मैच में भारत ने आयरलैंड को आठ विकेट से हराया। भारत को अपना अगला मुकाबला इसी मैदान पर अब 9 जून को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले इस बात पर लगातार चर्चा हो रही थी कि क्या कप्तान रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली पारी का आगाज करेंगे? आयरलैंड के खिलाफ मैच के साथ इस बात का भी जवाब मिल गया है। विराट कोहली ही कप्तान रोहित के साथ पारी का आगाज करने उतरे। कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और आयरलैंड को पहले बैटिंग का न्योता दिया। आयरलैंड की टीम 96 रनों पर ही ऑलआउट हो गई और भारत ने 12.2 ओवर में ही दो विकेट पर 97 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। भारतीय पारी जब शुरू होने जा रही थी और रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली पैड-अप होकर बैटिंग के लिए आ रहे थे, उससे पहले दोनों की एक फोटो है, जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।

किसे मिला T20 WC का पहला बेस्ट फील्डर का मेडल? BCCI ने शेयर किया VIDEO

रोहित शर्मा इस फोटो में खड़े हैं और विराट कोहली घुटने के बल बैठे हैं। दोनों के बीच कुछ बातचीत भी हो रही है। सोशल मीडिया पर इस फोटो को खूब शेयर किया जा रहा है। इसके बाद दोनों मैदान पर लक्ष्य का पीछा करने के लिए आते हैं।

खराब पिचें, लंबे मैदान...ऐसे कैसे USA में होगा T20 क्रिकेट का प्रचार?

रोहित शर्मा 52 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए थे, जबकि विराट कोहली पांच गेंदों पर महज एक रन बनाकर आउट हुए थे। ऋषभ पंत ने 26 गेंदों पर नॉटआउट 36 रन बनाए। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को मैन ऑफ द मैच चुना गया, जिन्होंने तीन ओवर में महज छह रन देकर दो विकेट चटकाए। हार्दिक पांड्या ने चार ओवर में 27 रन देकर तीन विकेट लिए।