फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ अक्षर पटेल के टेस्ट डेब्यू पर वीरेंद्र सहवाग का 'दफा 302' ट्वीट हुआ वायरल

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ अक्षर पटेल के टेस्ट डेब्यू पर वीरेंद्र सहवाग का 'दफा 302' ट्वीट हुआ वायरल

भारत और इंग्लैंड के बीच शनिवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चार मैचों की सीरीज का दूसरा मैच शुरू हुआ। पहला मैच 227 रन से जीतने के बाद इंग्लैंड के पास सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल है। इस मैच...

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ अक्षर पटेल के टेस्ट डेब्यू पर वीरेंद्र सहवाग का 'दफा 302' ट्वीट हुआ वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 13 Feb 2021 12:49 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच शनिवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चार मैचों की सीरीज का दूसरा मैच शुरू हुआ। पहला मैच 227 रन से जीतने के बाद इंग्लैंड के पास सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल है। इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस दौरान टीम में तीन बड़े बदलाव किए गए। सीनियर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम देकर मोहम्मद सिराज को टीम में जगह मिली, वहीं वॉशिंगटन सुंदर की जगह कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव को मौका दिया गया। इसके अलावा टीम ने शाहबाज नदीम की जगह अक्षर पटेल को डेब्यू करने का मौका दिया। इस मौके पर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने एक मजेदार ट्वीट कर उन्हें डेब्यू करने की बधाई दी है। 

इस मैच में डेब्यू कैप हासिल करते ही अक्षर भारत की तरफ से टेस्ट खेलने वाले 302वें खिलाड़ी बन गए। इस मौके पर सहवाग ने पटेल को टेस्ट में डेब्यू के लिए अपने ही मजाकिया अंदाज में शुभकामनाएं दीं। सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'दफा 302 टेस्ट कैप भारतीय टीम के लिए, टेस्ट कैप नंबर 302, बस गिल्ली उड़ाना।' उन्होंने इस ट्वीट को अक्षर पटेल के साथ टैग भी किया है। फोटो में अक्षर टीम इंडिया की टोपी पहने नजर आ रहे हैं।

रोहित ने लगाया बेहतरीन शॉट तो ड्रेसिंग रूम में ऐसा था विराट का रिएक्शन

इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की नाबाद 80 रन की आक्रामक पारी की मदद से इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन शनिवार को लंच तक तीन विकेट खोकर 106 रन बना लिए। भारत ने सुबह के सेशन में ओपनर शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा और विराट के विकेट गंवाए। गिल और विराट का खाता नहीं खुला जबकि पुजारा ने 21 रन बनाए। लंच ब्रेक के समय रोहित मात्र 78 गेंदों में 13 चौकों और एक छक्के की मदद से 80 रन बनाकर क्रीज पर थे जबकि उपकप्तान अजिंक्य रहाणे 12 गेंदों में पांच रन बनाकर क्रीज पर नाबाद थे।

रोहित की हाॅफ सेंचुरी पूरी होने पर पत्नी रितिका का कुछ रहा रिएक्शन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें