फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIndia vs England: भारत की जीत पर आया विराट कोहली का रिऐक्शन, मिनटों में वायरल हुआ ट्वीट

India vs England: भारत की जीत पर आया विराट कोहली का रिऐक्शन, मिनटों में वायरल हुआ ट्वीट

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की कमी इंडिया वर्सेस इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में हर किसी को खल रही है। किंग कोहली को क्रिकेट से ज्यादा समय दूर रखना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन सा है।

India vs England: भारत की जीत पर आया विराट कोहली का रिऐक्शन, मिनटों में वायरल हुआ ट्वीट
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 26 Feb 2024 05:16 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली हाल में ही दूसरी बार पिता बने हैं। विराट कोहली ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी कि अनुष्का शर्मा ने 15 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है। विराट और अनुष्का ने अपने बेटे का नाम आकाय रखा है। विराट कोहली पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया से दूर ही दिखे हैं। बेटे के जन्म के बाद विराट की सोशल मीडिया पर फिर से वापसी हो गई है। भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-1 से अजेय बढ़त बना ली है और इसके लिए विराट कोहली ने टीम इंडिया को बधाई दी है। विराट कोहली पूरी सीरीज से आउट हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के साथ क्रिकेट के मैदान पर वापसी करते नजर आएंगे।

रांची के जेएससीए स्टेडियम पर भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच विकेट से जीत दर्ज की और इसके बाद विराट कोहली ने ट्विटर (अब X) पर लिखा, 'YES!!! हमारी युवा टीम की शानदार सीरीज जीत। सबने धैर्य, दृढ़ निश्चय और लचीलापन दिखाया।' विराट ने टेस्ट क्रिकेट को हमेशा से प्राथमिकता दी है, और इससे पहले उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से तब ब्रेक लिया था, जब उनकी बेटी वामिका का जन्म होने वाला था। तब विराट कोहली टेस्ट टीम के कप्तान थे और ऑस्ट्रेलिया दौरा बीच में छोड़कर स्वदेश लौटे थे।

भारत ने टेस्ट सीरीज जीतकर लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, रोहित ने किया ये कमाल

WTC पॉइंट्स टेबल में जीत के बाद भारत को मिला क्या फायदा, यहां समझें

विराट कोहली का ट्वीट कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया और फैन्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया कि टेस्ट क्रिकेट में मैदान पर उनकी कमी सबसे ज्यादा खल रही है। भारत की बात करें तो इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज में युवा क्रिकेटरों ने अपने प्रदर्शन से काफी ज्यादा प्रभावित किया है। जिसमें ध्रुव जुरेल, सरफराज खान, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल और आकाशदीप के नाम अहम हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें