फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG: फिर एक बार खाता नहीं खोल सके विराट कोहली, फैन्स ने मजे लेने में नहीं छोड़ी कोई कसर

IND vs ENG: फिर एक बार खाता नहीं खोल सके विराट कोहली, फैन्स ने मजे लेने में नहीं छोड़ी कोई कसर

भारत के हाथों टेस्ट सीरीज 1-3 के अंतर से गंवाने वाली इंग्लैंड टीम ने टी-20 सीरीज में जीत के साथ शुरुआत की है। टीम ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में टीम...

IND vs ENG: फिर एक बार खाता नहीं खोल सके विराट कोहली, फैन्स ने मजे लेने में नहीं छोड़ी कोई कसर
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 13 Mar 2021 06:39 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत के हाथों टेस्ट सीरीज 1-3 के अंतर से गंवाने वाली इंग्लैंड टीम ने टी-20 सीरीज में जीत के साथ शुरुआत की है। टीम ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया को आठ विकेट से हराकर एकतरफा जीत दर्ज की। इंग्लैंड की इस जीत के पीछे उनके तेज गेंदबाजों का अहम रोल रहा, जिन्होंने भारत की मजबूत बल्लेबाजी लाइनअप को ज्यादा खुलकर खेलने नहीं दिया। इस मैच में कप्तान विराट कोहली एक बार खाता नहीं पाए और आदिल राशिद की गेंद पर आउट हो गए। एक बार फिर जीरो पर आउट होने के बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर उनके जमकर मजे लिए हैं।

कोहली के जीरो से चहल की पिटाई तक, टीम इंडिया की हार की बड़ी वजहें

भारतीय पारी के दौरान तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए विराट राशिद की बॉल पर क्रिस जॉर्डन को मिड ऑफ पर कैच दे बैठे। इसके साथ ही कोहली के नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। विराट अब कप्तान के तौर पर जीरो पर आउट होने वाले भारतीय कप्तान बन गए हैं। कोहली इससे पहले टेस्ट सीरीज के चौथे टेस्ट में भी बिना खाता खोले आउट हो गए थे। उस समय बेन स्टोक्स ने उनका विकेट लिया था। इसके अलावा इसी सीरीज के अन्य मैच में भी स्पिनर मोईन अली उन्हें शून्य पर आउट कर चुके हैं। आइए नजर डालते हैं कि विराट कोहली के जीरो पर आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स किस तरह रिएक्शंस दे रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें