DA Image
30 मार्च, 2021|2:12|IST

अगली स्टोरी

Ind vs Eng: पहले टेस्ट के दौरान जब फील्ड अंपायर से गुस्से में विराट कोहली बोले- ओए मेनन! क्या है ये- वीडियो हो गया वायरल

virat kohli  bcci

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली फील्ड पर अपने आक्रामक बर्ताव के लिए काफी बार चर्चा में रह चुके हैं। इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली को मैच के चौथे दिन अंपायर पर गुस्सा करते हुए देखा गया था। मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विराट ऑनफील्ड अंपायर नितिन मेनन से इंग्लैंड के बल्लेबाज की शिकायत करते नजर आ रहे हैं। विराट इस दौरान थोड़ा गुस्से में नजर आए, दरअसल उन्हें इस बात से दिक्कत थी कि जोफ्रा आर्चर सीधा रन लेने के लिए भी पिच के बीच में दौड़ रहे थे।

'इकबाल नहीं बिस्टा को बनाना चाहता था कप्तान, कम्युनल एंगल देना गलत'

विराट ने इस दौरान थोड़ा चिल्लाते हुए कहा, 'ओए मेनन! सीधा रन भी बीच में भाग रहा है यार। क्या है ये?' इंग्लैंड ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट में 227 रनों से जीत दर्ज की। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 578 रन बनाए, जवाब में भारत पहली पारी में 337 रन ही बना सका। इंग्लैंड दूसरी पारी में 178 रनों पर सिमट गया और भारत के सामने जीत के लिए 420 रनों का लक्ष्य था, लेकिन भारतीय टीम दूसरी पारी में 197 रन ही बना सकी और इस तरह से इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली।

INDvENG: दूसरे टेस्ट से आउट हो सकते हैं इंग्लैंड के तेज गेंदबाज एंडरसन

सीरीज का दूसरा मैच भी इसी मैदान पर 13 फरवरी से खेला जाना है। टीम इंडिया अगर एक टेस्ट मैच और हारता है, तो उसका आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलने का सपना टूट जाएगा। अब देखना होगा कि विराट एंड कंपनी चेन्नई में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में किस तरह से वापसी करती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India vs England: Virat Kohli complains on-field umpire about visiting batsmen running on middle of the pitch oye menon kya hai ye video goes viral watch here