DA Image
30 मार्च, 2021|11:22|IST

अगली स्टोरी

IND vs ENG 4th Test: मैच के दौरान विराट कोहली और बेन स्टोक्स में हुई कहासुनी, बीच-बचाव के लिए आए अंपायर

virat kohli and ben stokes  twitter

1 / 2Virat Kohli and Ben Stokes (Twitter)

virat kohli and ben stokes  twitter

2 / 2Virat Kohli and Ben Stokes (Twitter)

PreviousNext

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट के पहले दिन मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के बीच कुछ कहासुनी देखने को मिली। दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई थी कि अंपायर को बीच-बचाव के लिए बीच में कूदना पड़ गया। भारत इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, लेकिन टीम ने 30 रनों तक तीन विकेट गंवा दिए। स्टोक्स और जॉनी बेयरेस्टो ने मिलकर इंग्लैंड की पारी को संभाला। इस दौरान विराट और स्टोक्स के बीच कुछ बहस शुरू हो गई।

गिब्स, युवी और पोलार्ड के एक ओवर में छह छक्के में कौन है आपका फेवरेट?

सिराज की बाउंसर गेंद के बाद स्टोक्स ने उनसे कुछ कहा और दोनों ने एक-दूसरे को घूरा भी। स्टोक्स और सिराज के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। जब बात ज्यादा बढ़ती लगी तो कप्तान विराट ने स्टोक्स से कुछ कहा, जिसके बाद दोनों के बीच तनातनी देखने को मिली और अंपायर को बीच में दखल देना पड़ गया।मैच की बात करें तो इंग्लैंड की ओर से डॉमिनिक सिब्ले, जैक क्रॉले और कप्तान जो रूट पवेलियन लौट चुके हैं। इन तीनों में से कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंचा।

पिच विवादः वॉन ने विराट के बयान पर साधा निशाना, फैन्स ने सिखाया सबक

अक्षर पटेल ने जहां सिब्ले और क्रॉले को पवेलियन का रास्ता दिखाया, तो वहीं मोहम्मद सिराज ने रूट का बड़ा विकेट निकाला। रूट महज 5 रन बनाकर आउट हुए। सीरीज में फिलहाल टीम इंडिया 2-1 से आगे है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India vs England Virat Kohli and Ben Stokes banter and Mohammad Siraj also join this conversation and banter Ind vs Eng 4th Test