DA Image
23 फरवरी, 2020|6:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

india vs england test: 5वांं विकेट लेते ही जसप्रीत बुमराह ने किया ऐसा इशारा- देखें video

भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने टेस्ट क्रिकेट में शानदार वापसी की। चोट के चलते पहले दो टेस्ट में नहीं खेल पाए बुमराह ने तीसरे टेस्ट में पांच विकेट के साथ वापसी की।

Jasprit Bumrah

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज खेला गया। इंग्लैंड की टीम करारी हार का सामना करना पड़ा। मैच की चौथी पारी में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह स्टार बनकर उभरे। पहले दो टेस्ट में बुमराह चोट के चलते नहीं खेल पाए थे, तीसरे टेस्ट की दूसरी पारी में उन्होंने पांच विकेट झटक डाले।

बुमराह ने जैसे ही दूसरी पारी का अपना पांचवां विकेट लिया, उन्होंने अलग अंदाज में इसका जश्न मनाया। स्टुअर्ट ब्रॉड को आउट करते ही बुमराह ने मुंह पर उंगली रखी और फिर कुछ इशारा किया। मानो वो बताना चाह रहे हों कि मैं अब वापस आ गया हूं। बुमराह ब्रिटेन दौरे की शुरुआत में ही चोटिल हो गए थे। उसके बाद वो इंग्लैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज भी नहीं खेल सके।

Video: क्रिकेट से दूर ऐसे जिवा के साथ घर में मस्ती कर रहे हैं धौनी, देखकर दिल हो जाएगा खुश

टूटी उंगली लेकर खेलने उतरा ये इंग्लिश बल्लेबाज, बुमराह ने किया आउट, देखें वीडियो

पहले दो टेस्ट में भारतीय टीम को जसप्रीत बुमराह की कमी काफी खली। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड का स्कोर 9 विकेट पर 311 रन है, जबकि टीम अभी भारत से 210 रन पीछे है। आदिल राशिद और जेम्स एंडरसन फिलहाल क्रीज पर मौजूद हैं।

(ये वीडियो एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। )

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs england test watch here how jasprit bumrah celebrated 5 wickets haul against england in 3rd test