DA Image
5 मार्च, 2021|10:19|IST

अगली स्टोरी

IND vs ENG Test Series: पैटरनिटी लीव से लौट टीम इंडिया से जुड़े विराट कोहली- देखें Photo

virat kohli

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पैटरनिटी लीव ब्रेक के बाद टीम के साथ जुड़ गए हैं। विराट 27 जनवरी को मुंबई से चेन्नई पहुंचे और फिलहाल 6 दिन के कड़े क्वारंटाइन में रहेंगे। विराट हाल में ही पिता बने हैं, 11 जनवरी को विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया था। विराट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान एडिलेड टेस्ट के बाद पैटरनिटी लीव पर चले गए थे। चेन्नई पहुंचे विराट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह ब्लैक स्वेटर और ब्लैक मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं।

इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज से पहले इंडिया ए से भिड़ेगी विराट & कंपनी

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज होना है। सीरीज के पहले दो मैच चेन्नई में खेले जाने हैं। भारत और इंग्लैंड की टीमें चेन्नई पहुंच चुकी हैं और फिलहाल कड़े क्वारंटाइन से गुजर रही हैं। क्वारंटाइन पीरियड खत्म होने के बाद दोनों टीमों को टेस्ट सीरीज के लिए ट्रेनिंग और प्रैक्टिस के लिए महज तीन दिन मिलेंगे। पिता बनने के बाद यह विराट कोहली की पहली सीरीज होगी।

विराट कोहली की बढ़ी मुश्किलें, केरल हाई कोर्ट ने थमाया लीगल नोटिस

उनकी अनुपस्थिति में अजिंक्य रहाणे ने टीम इंडिया की कमान संभाली थी। एडिलेड टेस्ट में टीम इंडिया हारी थी, जिसके बाद विराट पैटरनिटी लीव पर लौटे थे। रहाणे की कप्तानी में भारत ने फिर मेलबर्न टेस्ट जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल की। सिडनी टेस्ट ड्रॉ पर खत्म हुआ, जबकि ब्रिसबेन में खेले गए निर्णायक टेस्ट मैच में भारत ने तीन विकेट से ऐतिहासिक जीत दर्ज कर सीरीज 2-1 से अपने नाम की। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs england test series Virat Kohli joined Team india after his paternity leave break see his latest photo ind vs eng 2021