अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

India vs England Test Series: रिपोर्टर के सवाल पर भड़के विराट कोहली, दिया टका सा जवाब- देखें VIDEO

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखा कप्तान विराट कोहली का गुस्सा। रिपोर्टर के एक सवाल पर बदल गए चेहरे के भाव और दे दिया टका सा जवाब। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में 1-4 से हार का सामना करना पड़ा।

Virat Kohli

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का गुस्सा तो वर्ल्ड फेमस है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज 1-4 से गंवाने के बाद विराट जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे, तो उनके चेहरे पर हार की निराशा साफ नजर आ रही थी। हालांकि विराट का मानना है कि टीम ने इंग्लैंड को कड़ी टक्कर दी। इस दौरान एक रिपोर्टर के सवाल पर विराट कुछ भड़के हुए भी नजर आए।

INDvENG: भारत की हार की ये पांच तस्वीरें तोड़ देंगी आपका दिल

दरअसल रिपोर्टर ने जब विराट से पूछा कि टीम जिस तरह से हारी है, तो क्या आप मानेंगे कि ये पिछले 15 सालों की सबसे अच्छी भारतीय टेस्ट टीम है। इस विराट ने कहा- हमें इस पर विश्वास करना होता है। रिपोर्टर ने जब दोबारा सवाल किया, तो विराट कुछ इरिटेट हो गए और पलट कर यही सवाल रिपोर्टर से पूछ लिया।

india vs england series: जानिए कौन बना मैन ऑफ द मैच और किन्हें चुना गया मैन ऑफ द सीरीज

India vs England 5th Test: हार के बाद विराट ने कही ये बातें- इन खिलाड़ियों को बताया खास

इस पर रिपोर्टर ने कहा कि उसे नहीं लगता कि ये टीम पिछले 15 सालों की बेस्ट टेस्ट टीम है, जिस पर विराट ने थोड़े भड़के हुए अंदाज में जवाब दिया कि ये तुम्हारी राय है। ईएसपीएन क्रिकइंफो ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया हैः

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs england test series virat kohli got angry over reporter watch here