फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG: विराट कोहली ने तीसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड को ऐसे दी वॉर्निंग- Video

IND vs ENG: विराट कोहली ने तीसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड को ऐसे दी वॉर्निंग- Video

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त से लीड्स के हेडिंग्ले ग्राउंड पर खेला जाना है। टीम इंडिया 1-0 से सीरीज में आगे है और यह टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त...

IND vs ENG: विराट कोहली ने तीसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड को ऐसे दी वॉर्निंग- Video
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 24 Aug 2021 10:31 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त से लीड्स के हेडिंग्ले ग्राउंड पर खेला जाना है। टीम इंडिया 1-0 से सीरीज में आगे है और यह टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करना चाहेगी। भारत अगर यह टेस्ट मैच जीत जाता है तो सीरीज में 2-0 से आगे हो जाएगा और इसके बाद आखिरी दो टेस्ट जीतने पर भी इंग्लैंड सीरीज जीत नहीं पाएगा। हेडिंग्ले टेस्ट से पहले विराट कोहली ने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर करते हुए इंग्लैंड टीम को वॉर्निंग दी है।

विराट ने वेटलिफ्टिंग का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'हार्ड वर्क का सच में कोई और सब्स्टीट्यूट नहीं है।' विराट कोहली की बैटिंग फॉर्म बहुत खास नहीं है। सीरीज के पहले टेस्ट में वह पहली पारी में गोल्डन डक का शिकार हुए थे। दूसरे टेस्ट की दोनों पारियों में उन्होंने क्रम से 42 और 20 रनों की पारी खेली थी। विराट अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदल नहीं पा रहे हैं। विराट बाहर जाती हुई गेंद से छेड़छाड़ करके आउट हो रहे हैं। विराट से एक बड़ी पारी की उम्मीद सभी क्रिकेट फैन्स लगाकर बैठे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पहला मैच नॉटिंघम में खेला गया था, जहां मैच के आखिरी दिन टीम इंडिया ड्राइविंग सीट पर थी, लेकिन बारिश के चलते आखिरी दिन का खेल नहीं हो सका और मैच ड्रॉ पर छूटा। इसके बाद लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर टीम इंडिया ने आखिरी दिन जबर्दस्त वापसी करते हुए 151 रनों से जीत दर्ज की। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें