DA Image
4 मार्च, 2021|4:06|IST

अगली स्टोरी

INDvENG Test Series: 50% दर्शकों को मिल सकती है स्टेडियम में एंट्री, BCCI दे सकता है मंजूरी

bcci president sourav ganguly photo-twitter

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खत्म हो चुकी है और अब इंडियन क्रिकेट फैन्स को इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज का इंतजार है। भारत में कोविड-19 महामारी ब्रेक के बाद पहली बार इंटरनैशनल क्रिकेट बहाल होने जा रहा है। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है,जिसके पहले दो मैच चेन्नई में और आखिरी दो टेस्ट मैच अहमदाबाद में खेले जाने हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इस टेस्ट सीरीज में स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शकों को आने की मंजूरी दे सकता है।

कंगारू टीम की शर्मनाक हार पर भड़के वॉर्न, कहा-टीम में होंगे बड़े बदलाव

इसको लेकर अभी तक बीसीसीआई की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। एक बीसीसीआई सूत्र ने कहा, 'अभी तक जो बात चल रही है हम चार टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान 50 फीसदी दर्शकों को एंट्री दे सकते हैं। हम इस मामले में दोनों क्रिकेट बोर्ड और हेल्थ अथॉरिटी के संपर्क में हैं। अगर आप दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति देते हैं तो उनको जरूरी प्रिकॉशन लेने होंगे। अगर ऐसा हो जाता है तो आईपीएल के दौरान भी दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री मिल पाएगी।' 

मलिंगा ने फ्रैंचाइजी क्रिकेट से लिया संन्यास, MI ने नहीं किया था रिटेन

इस बीच इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) आज पहले दो टेस्ट मैच के लिए टीम की घोषणा करेगा। यह पहला मौका होगा, जब टीम मैनेजमेंट पूरी सीरीज के लिए टीम घोषित नहीं करेगी। वर्कलोड मैनेजमेंट को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। चेन्नई और अहमदाबाद में दो अलग-अलग बायोबबल होंगे। देश में टीम चार्टर्ड प्लेन से एक जगह से दूसरी जगह जाएगी। पहले दो टेस्ट मैचों के लिए पहले ही टीम इंडिया की घोषणा हो चुकी है। टीम में कप्तान विराट कोहली और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की वापसी हुई है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India vs England Test Series BCCI likely to allow 50 percent crowd attendance for England Tests