DA Image
3 मार्च, 2021|12:10|IST

अगली स्टोरी

INDvsENG: डे-नाइट टेस्ट से पहले बोले विराट कोहली- हमारे गेंदबाजों को पता है इंग्लिश बल्लेबाजों की कमजोरी

virat kohli and r ashwin  icc

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी से खेला जाएगा। अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेले जाने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच में सभी की निगाहें विराट कोहली और उनकी टीम पर टिकी हुई हैं। पहला टेस्ट मैच हारने के बाद दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने जिस तरह से वापसी की उसकी तारीफ हर कोई कर रहा है। चेन्नई टेस्ट मैच की तरह एक बार पिच स्पिनरों के अनुकूल बनाई जा सकती है। मैच से एक दिन पहले विराट कोहली ने कहा हमारे पैसे ऐसे गेंदबाज हैं जो इंग्लैंड को परेशान कर सकते हैं। 

INDvsENG: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को लेकर क्या बोले ईशांत शर्मा

विराट कोहली ने मंगलवार को प्रेस से बात करते हुए कहा, 'हम अपने मजबूत पक्ष पर ध्यान दे रहे हैं। विपक्षी टीम की भी कमजोरियां है, हमारे गेंदबाज उसे जानते हैं और वह उन्हें परेशान भी करेंगे। अगर पिच से तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है तो यह उनके लिए भी समस्या बनेगी।' 

स्मिथ ने DC फैन्स को दिया मैसेज, जाफर ने अख्तर के MEME से किया ट्रोल

पहला टेस्ट मैच हारने का बाद दूसरे मैच में टीम इंडिया ने शानदार वापसी की थी। अश्विन और अक्षर पटेल के आगे इंग्लैंड के गेंदबाज बेबस नजर आ रहे थे। ऐसे में अगर फिर से स्पिनरों के अनुकूल रही तो इग्लैंड की मुश्किलें बढ़ जाएंगी। चार मैचों की टेस्ट सीरीज इस समय 1-1 से बराबर है। 

डूल का आरोप- IPL ऑक्शन में कीवी क्रिकेटरों के साथ होता है पक्षपात

मोटेरा स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। ऐसे में पिच कैसा बर्ताव करेगा यह सभी के लिए एक पहेली बनी हुई है। वहीं पिंक बाॅल से खेले जाने वाले इस डे नाइट टेस्ट मैच में शाम के वक्त गेंदबाजों को रिवर्स स्विंग मिलने के उम्मीद है। अगर ऐसा रहा तो एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड भारतीय बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs england test series 3rd test match virat kohli says his bowler also exploite england batsman weakness