DA Image
28 जनवरी, 2021|9:15|IST

अगली स्टोरी

IND vs ENG: कड़े क्वारंटाइन के दौरान चेन्नई में होटल रूम में बेटी के साथ डांस करते दिखे अजिंक्य रहाणे- देखें वीडियो

ajinkya rahane with daughter

टीम इंडिया के क्रिकेटर्स इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए चेन्नई पहुंच चुके हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाना है। फिलहाल दोनों टीमों के क्रिकेटर्स चेन्नई के एक होटल में कड़े क्वारंटाइन से गुजर रहे हैं। छह दिन के क्वारंटाइन के बाद दोनों टीमें पहले टेस्ट मैच के लिए ट्रेनिंग और प्रैक्टिस कर पाएंगीं। भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे इस दौरान अपनी पत्नी राधिका धोपावकर और बेटी आर्या के साथ चेन्नई के होटल रूम में हैं। क्वारंटाइन पीरियड के पहले दिन रहाणे अपनी बेटी आर्या के साथ डांस करते हुए नजर आए, जिसका वीडियो राधिका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

पैटरनिटी लीव से लौट टीम इंडिया से जुड़े विराट कोहली- देखें Photo

विराट की गैरमौजूदगी में रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल में खत्म हुई टेस्ट सीरीज में तीन मैचों में कमान संभाली थी और इन तीनों में से एक भी मैच में टीम इंडिया को हार का सामना नहीं करना पड़ा था। मेलबर्न टेस्ट भारत ने जीता, जबकि सिडनी टेस्ट ड्रॉ पर छूटा था, ब्रिसबेन में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर भारत ने बॉर्डर-गावस्कर सीरीज पर अपना कब्जा बरकरार रखा। 

'बॉलर्स पर भड़कते नहीं हैं रहाणे, विराट के गुस्से को गलत लेते हैं लोग'

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय क्रिकेटरों को अपना परिवार साथ रखने की इजाजत है, लेकिन परिवार के सदस्यों को भी बायो बबल में रहना होगा। बायो बबल में रहने वाले सभी लोगों को होटल और मैदान तक ही सीमित रहना होगा, वह इससे बबल से बाहर नहीं निकल सकते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India vs England Test Series 2021 Vice-Captain Ajinkya Rahane danced with Daughter wife radhika dhopavkar shared video watch here