DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › IND vs ENG टेस्ट सीरीज से पहले आपस में भिड़ी पंत और शार्दुल की टीमें- बीसीसीआई ने शेयर किया Video
क्रिकेट

IND vs ENG टेस्ट सीरीज से पहले आपस में भिड़ी पंत और शार्दुल की टीमें- बीसीसीआई ने शेयर किया Video

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Wed, 28 Jul 2021 09:05 AM
IND vs ENG टेस्ट सीरीज से पहले आपस में भिड़ी पंत और शार्दुल की टीमें- बीसीसीआई ने शेयर किया Video

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से नॉटिंघम में होना है। इससे पहले टीम इंडिया डरहम में इस सीरीज की तैयारी में जुटी हुई है। तैयारी के दौरान ऋषभ पंत और शार्दुल ठाकुर की टीमों के बीच एक मजेदार मुकाबला देखने को मिला, जिसका वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्विटर पर शेयर किया है। ऋषभ पंत हाल में ही कोरोना से उबर कर टीम से जुड़े हैं और अच्छी बात यह है कि प्रैक्टिस सेशन के दौरान वह काफी फिट नजर आ रहे हैं और टेस्ट सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार भी दिख रहे हैं। भारत ने इस सीरीज से पहले तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेला था, जिसमें पंत हिस्सा नहीं ले सके थे। प्रैक्टिस मैच में सेंचुरी जड़ने वाले केएल राहुल भी इस मजेदार ड्रिल सेशन में शामिल नजर आए।

इस मजेदार ड्रिल के लिए दो टीमें थीं, एक ऋषभ पंत की और दूसरी शार्दुल ठाकुर की। दोनों खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी टीमों के लिए खिलाड़ियों का चयन भी खुद किया। इस मजेदार ड्रिल में खिलाड़ियों को एक हाथ से गेंद पकड़नी थी और दूसरे हाथ से उसे फेंकनी थी। शार्दुल की टीमें मोहम्मद सिराज रविंद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी शामिल थे, तो पंत की टीम में जसप्रीत बुमराह अक्षर पटेल जैसे खिलाड़ी। इसमें प्रैक्टिस सेशन में हालांकि विराट कोहली नजर नहीं आए। रोहित शर्मा, ईशांत शर्मा भी इसका हिस्सा थे। 

इस वीडियो में सभी खिलाड़ी इस फन ड्रिल का मजा लेते नजर आए। इससे पहले डरहम क्रिकेट क्लब के सेंटर विकेट पर भी टीम इंडिया ने जमकर प्रैक्टिस की थी, जिसकी तस्वीरें बीसीसीआई ने शेयर की थीं। चेतेश्वर पुजारा, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली ने इस दौरान जमकर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस की।

संबंधित खबरें