DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

india vs england test: प्रैक्टिस मैच कम होने पर ऐसा बोले कप्तान विराट कोहली

इंग्लैंड दौरे पर आई टीम इंडिया की एक बात को लेकर काफी आलोचना हुई है कि टीम ने सीरीज से पहले प्रैक्टिस मैच कम खेले। इस पर कप्तान विराट कोहली ने अपनी बात रखी है।

Virat Kohli

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सभी आलोचकों को करारा जवाब दिया है, जो भारत की हार के पीछे कम प्रैक्टिस मैचों को दोषी ठहरा रहे हैं। विराट कोहली ने कहा है कि अगर टेस्ट सीरीज से पहले आदर्श स्थितियां और अच्छी विरोधी टीम नहीं दी जाती है तो प्रैक्टिस मैचों के कोई मायने नहीं हैं।

भारत दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड से लगातार दो सीरीज गंवाई हैं। जिसके बाद सुनील गावस्कर समेत पूर्व खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस मैचों की संख्या कम रहने पर सवाल उठाए हैं। माइकल होल्डिंग को दिए इंटरव्यू में विराट कोहली ने कहा, 'लोग प्रैक्टिस मैचों की बात करते हैं, लेकिन अहम सवाल ये है कि ये मैच कहां हो रहे हैं और विरोधी टीम का गेंदबाजी आक्रमण कैसा है।'

दूसरे दिन का खेल खत्म; फिर फ्लॉप हुई भारत की बल्लेबाजी, स्कोर- 174/6

INDvsENG: सीरीज में भारतीय पेसरों के नाम जुड़ा बड़ा रिकॉर्ड, आंकड़े दे रहे गवाही

उन्होंने कहा, 'अगर टेस्ट सीरीज से पहले जरूरी तैयारी नहीं मिल पाती है तो इन मैचों के कोई मायने नहीं है। अच्छी विरोधी टीम सामने होने पर ही अभ्यास मैच उपयोगी होते हैं।' भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का आखिरी टेस्ट खेला जा रहा है, इससे पहले इंग्लैंड सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बना चुका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs england test here is what virat kohli s take on practice matches in overseas series