फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट11वीं ODI सेंचुरी जड़ खास मामले में बेयरेस्टो ने छोड़ा विराट कोहली को पीछे, नहीं निकल सके बाबर आजम से आगे

11वीं ODI सेंचुरी जड़ खास मामले में बेयरेस्टो ने छोड़ा विराट कोहली को पीछे, नहीं निकल सके बाबर आजम से आगे

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में जॉनी बेयरेस्टो ने शानदार सेंचुरी ठोकी। 30.1 ओवर में कुलदीप यादव की गेंद पर छक्का लगाकर बेयरेस्टो ने अपने करियर का 11वां वनडे शतक पूरा किया।...

11वीं ODI सेंचुरी जड़ खास मामले में बेयरेस्टो ने छोड़ा विराट कोहली को पीछे, नहीं निकल सके बाबर आजम से आगे
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 26 Mar 2021 08:56 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में जॉनी बेयरेस्टो ने शानदार सेंचुरी ठोकी। 30.1 ओवर में कुलदीप यादव की गेंद पर छक्का लगाकर बेयरेस्टो ने अपने करियर का 11वां वनडे शतक पूरा किया। बेयरेस्टो ने इस पारी के दौरान अपना पचासा और शतक दोनों ही छक्के से पूरा किया। वनडे इंटरनेशनल में सबसे कम पारियों में 11 सेंचुरी लगाने के मामले में बेयरेस्टो चौथे नंबर पर पहुंच गए हैं। उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया, जबकि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से इस मामले में पीछे रह गए।

सेंचुरी के बाद बोले राहुल- किसी की बेइज्जती करना इरादा नहीं लेकिन...

सबसे कम पारियों में 11 वनडे इंटरनेशनल सेंचुरी लगाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड हाशिम अमला के नाम दर्ज है, जिन्होंने 64 पारियों में यह कारनामा किया था। दूसरे नंबर पर 65 पारियों के साथ क्विंटन डिकॉक हैं। तीसरे नंबर पर बाबर आजम है, जिन्होंने 71 पारियों में ऐसा किया और वहीं बेयरेस्टो ने 78वीं पारी में यह कारनामा किया। विराट कोहली ने 82 पारियों में 11 वनडे इंटरनेशनल सेंचुरी ठोकी थी।

11वीं सेंचुरी जड़ खास मामले में बेयरेस्टो ने छोड़ा विराट कोहली को पीछे

बेयरेस्टो ने पहले जेसन रॉय के साथ और फिर बेन स्टोक्स के साथ शतकीय साझेदारी निभाई। बेयरेस्टो ने 95 गेंदों पर 11वां वनडे शतक ठोका। बेयरेस्टो पिछले मैच में सेंचुरी से चूक गए थे, लेकिन इस मैच में उन्होंने यह मौका अपने हाथ से जाने नहीं दिया। बेयरेस्टो ने 112 गेंद पर 124 रनों की पारी खेली। बेयरेस्टो ने 11 चौके और सात छक्के लगाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें