DA Image
30 मार्च, 2021|2:11|IST

अगली स्टोरी

India vs England: पिच विवाद को लेकर माइकल वॉन ने विराट कोहली के बयान पर साधा निशाना, फैन्स ने सिखाया सबक

michael vaughan  instagram

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच आज से अहमदाबाद में खेला जाना है। नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम पर खेले जाने वाले इस मैच से एक दिन पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पिच कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर अपना पक्ष रखा। विराट ने कहा कि हम सफल हैं क्योंकि हम पिच को लेकर किचकिच नहीं करते हैं। विराट के इस बयान पर अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने निशाना साधा है। वॉन ने सोशल मीडिया के जरिए विराट के बयान पर तंज कसा, जिसके चलते इंडियन फैन्स उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

युवी के छह छक्के क्लब में शामिल हुए पोलार्ड, वेस्टइंडीज जीता

सीरीज के पहले दो मैच चेन्नई में खेले गए थे, तीसरा टेस्ट अहमदाबाद में खेला गया था और इसी मैदान पर चौथा टेस्ट मैच खेला जाना है। तीसरा टेस्ट डे-नाइट था और दो दिन भी नहीं चल पाया था। तीसरे टेस्ट में दो दिन के अंदर कुल 30 विकेट गिरे थे और इसके बाद से पिच को लेकर लगातार बहस हो रही है। इंग्लैंड ने पहला टेस्ट 227 रनों से जीता था, जो चेन्नई में खेला गया था। चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट के पहले तीन दिन पिच काफी सपाट थी, जिसके बाद ऐसी खबरें आई थीं कि भारत की हार के बाद ग्राउंड्समैन को निकाल दिया गया था।

हैट्रिक लेने वाले धनंजय के एक ओवर में पोलार्ड ने जड़े छह छक्के

वॉन ने ट्विटर पर लिखा, 'अगर मेरी याददाश्त ठीक है तो पहले टेस्ट के बाद चेन्नई ग्राउंड्समैन को निकाल दिया गया था, क्योंकि उसने बहुत फ्लैट विकेट बनाया था। पहले टेस्ट के बाद गेंद को लेकर भी कुछ शिकायतें की गई थीं।' वॉन इस पूरी सीरीज के दौरान टीम इंडिया पर तंज कसते नजर आए हैं। फैन्स ने कुछ ऐसे किया ट्रोल-

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India vs England Michael Vaughan slams Virat Kohli s statement about pitch controversy fans trolled him