फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIndia vs England Live Weather Updates: रांची टेस्ट में बारिश बन सकती है विलन, मैदान पर रहेगा काले बादलों का साया

India vs England Live Weather Updates: रांची टेस्ट में बारिश बन सकती है विलन, मैदान पर रहेगा काले बादलों का साया

Accuweather की रिपोर्ट के अनुसार सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक रांची में मौसम साफ रहेगा, मगर 1 बजे बारिश होने की संभावनाएं 51 प्रतिशत है, इस दौरान मैदान पर काले बदलों का साया भी रहेगा।

India vs England Live Weather Updates: रांची टेस्ट में बारिश बन सकती है विलन, मैदान पर रहेगा काले बादलों का साया
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 25 Feb 2024 08:25 AM
ऐप पर पढ़ें

India vs England Live Weather Updates 4th Test Day 3- इंडिया वर्सेस इंग्लैंड 5 मैच की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला रांची में खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन बारिश विलन बन सकती है। भारतीय समयानुसार दोपहर 12 बजे के बाद बारिश की संभावनाएं हैं, वहीं इस दौरान मैदान पर काले बादल भी छाए रहेंगे। खराब मौसम के चलते रांची की पिच बल्लेबाजों के लिए और मुश्किल हो जाएगी। पहले दो दिन के खेल में अभी दक ज्यादा टर्न और स्विंग तो नहीं देखा गया है, मगर पिच पर असमतल उछाल जरूर देखने को मिला है। ऐसे में जब खराब मौसम का साया मैदान पर पड़ेगा तो तेज गेंदबाज अपना कहर बरपा सकते हैं। आइए जानते हैं इंडिया वर्सेस इंग्लैंड चौथे टेस्ट के तीसरे दिन मौसम का हाल कैसा रहने वाला है-

इंडिया वर्सेस इंग्लैंड लाइव स्कोर यहां देखें

Accuweather की रिपोर्ट के अनुसार सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक रांची में मौसम साफ रहेगा, मगर 1 बजे बारिश होने की संभावनाएं 51 प्रतिशत है, इस दौरान मैदान पर काले बदलों का साया भी रहेगा। इसके बाद धूप की आंख मिचौली जारी रहेगी, वहीं चार बजे एक बार फिर इंद्रदेव पानी बरसा सकते हैं।

IND vs ENG: रांची की पिच को लेकर भारतीय बॉलिंग कोच ये क्या बोले- हमें उम्मीद नहीं थी कि...

किस मोड़ पर खड़ा है इंडिया वर्सेस इंग्लैंड चौथा टेस्ट?

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने जो रूट के नाबाद शतक के दम पर 353 रन बोर्ड पर लगाए। रूट ने सीरीज की पहली शतकीय पारी खेलते हुए 122 रन बनाए। एक समय ऐसा था जब इंग्लैंड ने 112 रनों पर 5 विकेट खो दिए थे, तब रूट ने बेन फोक्स और ओली रॉबिंसन के साथ शतकीय साझेदारी कर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। भारत के लिए रविंद्र जडेजा ने सर्वाधिक 4 विकेट चटकाए, वहीं डेब्यूटेंट आकाश दीप को 3 सफलताएं मिली।

टीम इंडिया की लचर बल्लेबाजी देख स्टुअर्ट ब्रॉड को आई चेतेश्वर पुजारा की याद, बोले- क्या उनका करियर खत्म हो गया है?

इंग्लैंड के इस स्कोर के सामने भारत दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 7 विकेट के नुकसान पर 219 रन बोर्ड पर लगा चुके हैं। मेहमान टीम के पास अभी भी 134 रनों की बढ़त है। क्रीज पर ध्रुव जुरेल के साथ कुलदीप यादव मौजूद हैं। दोनों के बीच 8वे विकेट के लिए 42 रनों की साझेदारी हो गई है। भारत के लिए अभी तक यशस्वी जायसवाल एकमात्र सफल बल्लेबाज रहे हैं। उन्होंने 73 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं इंग्लैंड के लिए शोएब बशीर ने सबसे अधिक 4 विकेट चटकाए हैं।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें