फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG: स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री पर जोफ्रा आर्चर को नहीं भरोसा, बताया कब मानेंगे

IND vs ENG: स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री पर जोफ्रा आर्चर को नहीं भरोसा, बताया कब मानेंगे

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने मंगलवार को कहा कि चार मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट (13 फरवरी से) में जब तक वह दर्शकों को देखेंगे नहीं, तब तक उन्हें इसका विश्वास नहीं होगा। सीरीज के पहले...

IND vs ENG: स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री पर जोफ्रा आर्चर को नहीं भरोसा, बताया कब मानेंगे
एजेंसी,चेन्नईWed, 03 Feb 2021 10:29 AM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने मंगलवार को कहा कि चार मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट (13 फरवरी से) में जब तक वह दर्शकों को देखेंगे नहीं, तब तक उन्हें इसका विश्वास नहीं होगा। सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों को दर्शकों के बिना खेला जाना था जिसका इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने भी समर्थन किया था। कोविड-19 को लेकर सरकार के नए दिशा-निर्देश जारी होने के बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) और तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने दूसरे टेस्ट में यहां के चेपक मैदान (एम ए चिदंबरम स्टेडियम) में 50 प्रतिशत दर्शकों को आने की अनुमति देने का फैसला किया है।

IND vs ENG: केविन पीटरसन ने इंग्लैंड के खिलाफ भारत को बताया जीत का दावेदार, गिनाए कई कारण

आर्चर से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जब तक ऐसा नहीं होता, मुझे विश्वास नहीं होगा। पिछले आठ महीने काफी मुश्किल भरे रहे है और हमें केवल ऐसा (फैन्स के मैदान आने का) वादा किया गया लेकिन कुछ नहीं हुआ। इसलिए जब तक मैं वास्तव में फैन्स को स्टेडियम आते नहीं देखूंगा, तब तक मुझे विश्वास नहीं होगा। इंग्लैंड ने पिछले साल कोविड महामारी के दौरान वेस्टइंडीज, पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज दर्शकों के बिना खेली।

साथ प्रैक्टिस करते दिखे विराट-रोहित, फैन्स ने किए मजेदार कमेंट्स

इससे पहले, टीएनसीए के सचिव आरएस रामास्वामी ने इस कदम की पुष्टि करते हुए कहा गया था कि पहला टेस्ट दर्शको के बिना खेला जाएगा जबकि दूसरे टेस्ट में स्टेडियम की क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शक मौजूद होंगे। दोनों देशों के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा और चौथा मुकाबला अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा। यह स्टेडियम दोबारा बनने के बाद अब दर्शक क्षमता के हिसाब से दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। इसकी क्षमता 1,10,000 है। सीरीज के तीसरे मैच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ग‌ृह मंत्री अमित शाह के आने की भी उम्मीद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें