फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG: इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को भरोसा, भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में दमदार वापसी करेंगे स्टुअर्ट ब्रॉड

IND vs ENG: इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को भरोसा, भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में दमदार वापसी करेंगे स्टुअर्ट ब्रॉड

इंग्लैंड की भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में शानदार जीत के बाद कप्तान जो रूट ने कहा है कि उनकी टीम का जीत का क्रम जारी रहेगा। इंग्लैंड भारत के खिलाफ पहला टेस्ट 227 रनों से जीतने के बाद चार मैचों की...

IND vs ENG: इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को भरोसा, भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में दमदार वापसी करेंगे स्टुअर्ट ब्रॉड
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 13 Feb 2021 07:47 AM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड की भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में शानदार जीत के बाद कप्तान जो रूट ने कहा है कि उनकी टीम का जीत का क्रम जारी रहेगा। इंग्लैंड भारत के खिलाफ पहला टेस्ट 227 रनों से जीतने के बाद चार मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे चल रहा है। इंग्लैंड की भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में यह जीत विदेशी धरती पर लगातार छठी जीत है। रूट ने कहा कि इंग्लैंड शनिवार को चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में भी शानदार प्रदर्शन करेगा। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि दूसरे मैच में वापसी करने वाले स्टुअर्ट ब्रॉड शानदार खेल दिखाएंगे।

IND vs ENG: इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को भरोसा, दूसरे टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करेंगे स्टुअर्ट ब्रॉड

इंग्लैंड के कप्तान ने कहा कि हम इन स्थितियों में लगातार अपने खेल में सुधार कर रहे हैं और यहां अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए तैयार की गई योजनाओं पर काम कर रहे हैं। कुल मिलाकर हम खुद को बेहतर करते रहेंगे और खुद को लगातार चुनौती देते रहेंगे। रूट ने कंफर्म किया कि तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड की टीम में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्टुअर्ट ब्रॉड दूसरे टेस्ट में खेलेंगे और हम उनसे उसी तरह के शानदार प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं जैसा उन्होंने हाल के समय में किया है।

अक्षर या कुलदीप किसको मिलेगा चांस, ऐसा हो सकता है भारत का प्लेइंग XI

यह बात तय है कि भारत पहले टेस्ट में हार के बाद दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को कड़ी टक्कर देगा, लेकिन रूट को पूरा विश्वास है कि उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन और जीत का क्रम जारी रखेगी। रूट ने कहा कि इसका कोई कारण नहीं हैं कि टीम का बेहतर प्रदर्शन और जीत का क्रम जारी नहीं रह सकता। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से हमें बहुत अच्छा खेलना जारी रखना होगा और हम एक टीम के रूप में हमारी क्षमताओं को लेकर लोगों की धारणाओं से आगे निकलना जारी रखेंगे। हमने अपने देश से बाहर लगातार छह मैच जीते हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें