फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटअश्विन के साथ हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव का FUNNY डांस हुआ वायरल- देखें वीडियो

अश्विन के साथ हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव का FUNNY डांस हुआ वायरल- देखें वीडियो

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी से अहमदाबाद में खेला जाना है। पहले दो टेस्ट मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए थे, जबकि...

अश्विन के साथ हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव का FUNNY डांस हुआ वायरल- देखें वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 20 Feb 2021 09:33 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी से अहमदाबाद में खेला जाना है। पहले दो टेस्ट मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए थे, जबकि बाकी दो टेस्ट अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेले जाने हैं, जो दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। इस मैदान पर पहली बार इंटरनैशनल मैच खेला जाना है। दोनों टीमें अहमदाबाद पहुंच चुकी हैं और तीसरे टेस्ट की तैयारियों में जुट गई हैं। जिम में वर्कआउट करने के दौरान टीम इंडिया के आर अश्विन, हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव को कुछ मस्ती सूझी और तीनों डांस करने लगे। इसका वीडियो आर अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

ऑक्शन में कभी 5 करोड़ Rs से नीचे नहीं बिके हैं मालामाल मैक्सवेल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashwin (@rashwin99)

पहले दो टेस्ट मैचों के बाद दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। पहला टेस्ट इंग्लैंड ने 227 रनों से जीता और दूसरा टेस्ट भारत ने 317 रनों से अपने नाम किया। दूसरे टेस्ट में अश्विन ने कुल आठ विकेट झटके (पहली पारी में 5 और दूसरी पारी में 3) और साथ ही सेंचुरी भी ठोकी। अश्विन को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था। कुलदीप यादव को पहला टेस्ट खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन दूसरे टेस्ट में उन्होंने भी अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया।

इस मैदान पर खेले जा सकते हैं IPL के लीग मैच, क्या है BCCI का प्लान 

हार्दिक पांड्या टेस्ट टीम का हिस्सा तो हैं, लेकिन पहले दो टेस्ट मैच में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला। ऐसा माना जा रहा है कि तीसरे टेस्ट में हार्दिक पांड्या की टेस्ट टीम में वापसी हो सकती है। भारत और इंग्लैंड की यह सीरीज कई मायनों में बहुत खास है। इस सीरीज के साथ ही भारत में इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी हुई है और इस सीरीज के रिजल्ट से तय होगा कि आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के पहले सीजन में न्यूजीलैंड के खिलाफ कौन सी टीम फाइनल मैच खेलेगी। अभी भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया तीनों फाइनल की दौड़ में हैं, जबकि न्यूजीलैंड फाइनल में पहुंच चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें