फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटडे-नाइट टेस्ट के टॉस को लेकर पीटरसन ने लिए टीम इंडिया के मजे, फैन्स ने कुछ ऐसे MEMES के जरिए किया ट्रोल

डे-नाइट टेस्ट के टॉस को लेकर पीटरसन ने लिए टीम इंडिया के मजे, फैन्स ने कुछ ऐसे MEMES के जरिए किया ट्रोल

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीता और कप्तान जो रूट ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।...

डे-नाइट टेस्ट के टॉस को लेकर पीटरसन ने लिए टीम इंडिया के मजे, फैन्स ने कुछ ऐसे MEMES के जरिए किया ट्रोल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 24 Feb 2021 03:42 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीता और कप्तान जो रूट ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। टॉस के बाद केविन पीटरसन ने एक बार फिर हिंदी में ट्वीट कर भारतीय पिचों को ट्रोल करने की कोशिश की, जिसके बाद फैन्स ने खूब मजेदार कमेंट्स किए। इस सीरीज में अभी तक जिस टीम ने टॉस जीता है, उसने ही मैच जीता है। पहला टेस्ट में टॉस और मैच इंग्लैंड ने जीता और दूसरे में भारत ने।

पीटरसन ने ट्विटर पर लिखा, 'Oops India, आशा करता हूं कि यह टॉस जीतो मैच जीतो वाला विकेट ना हो।' इंग्लैंड इस मैच में तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरा है और भारतीय टीम तीन स्पिनरों के साथ उतरी है।

फैन्स ने कुछ ऐसे मीम्स शेयर कर केविन पीटरसन को किया ट्रोल-

टीम इंडिया का प्लेइंग XI: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह।

इंग्लैंड का प्लेइंग XI: डॉमिनिक सिब्ले, जैक क्रॉले, जॉनी बेयरेस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, ओली पोप, बेन फोक्स, जोफ्रा आर्चर, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें