DA Image
20 अप्रैल, 2021|6:32|IST

अगली स्टोरी

IND vs ENG Day-Night Test: हार्दिक पांड्या ने लिया अक्षर पटेल का इंटरव्यू, बीच में कूद पड़े विराट कोहली- Video

virat kohli and akshar patel  bcci

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम पर खेला गया तीसरा टेस्ट मैच 10 विकेट से अपने नाम कर लिया। मैच के हीरो रहे अक्षर पटेल, जिन्होंने कुल 11 विकेट (पहली पारी में छह और दूसरी पारी में पांच विकेट) झटके। अक्षर को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। इस सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दौरान अक्षर पटेल ने टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था। अक्षर टीम इंडिया के लिए लिमिटेड ओवर फॉर्मैट में खेल चुके हैं। उन्होंने 2014 में वनडे इंटरनैशनल और 2015 में टी20 इंटरनैशनल में डेब्यू किया था, लेकिन 2018 के बाद से उन्होंने कोई भी इंटरनैशनल मैच नहीं खेला। मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने उनका इंटरव्यू लिया, जिसका वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। इस खास इंटरव्यू के बीच में कप्तान विराट कोहली भी कूद पड़े।

इस इंटरव्यू के दौरान अक्षर पटेल ने बताया कि टीम इंडिया से करीब तीन साल बाहर रहने के मुश्किल समय में उनके दोस्तों और परिवार वालों ने उनका काफी सपोर्ट किया। अक्षर ने कहा कि उन्होंने ठान लिया था कि जब भी उन्हें मौका मिलेगा वह अपना 100 फीसदी देंगे। अक्षर ने चेन्नई में खेले गए सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में पांच विकेट लिए थे। इस तरह से उन्होंने लगातार तीन पारी में पांच विकेट हॉल लेने का कारनामा भी किया। हार्दिक पांड्या ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें इस खिलाड़ी पर बहुत गर्व है। विराट स्पेशल अपीयरेंस के लिए आए और गुजराती में अक्षर की तारीफ करते दिखे। जिसके बाद हार्दिक ने बताया कि आजकल विराट गुजराती सीख रहे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India vs England Day-Night Test Hardik Pandya interviews man of the match akshar patel virat kohli makes special appearance watch video