DA Image
8 अप्रैल, 2021|4:56|IST

अगली स्टोरी

India vs England: अमिताभ बच्चन ने भारतीय गेंदबाजों को लेकर किया ऐसा ट्वीट, जमकर हुए ट्रोल

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी टेस्ट सीरीज के दौरान बॉलीवुड सुपर स्टार और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के ट्वीट्स काफी वायरल हुए हैं। पहले टेस्ट में जब इंग्लैंड ने भारत को हराया था, तब इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने बिग बी को सालों पुराना ट्वीट याद दिलाया था, जिसमें उन्होंने इंग्लैंड को जड़ (रूट) से उखाड़ने की बात की थी। इसके बाद टीम इंडिया ने लगातार दो टेस्ट जीते और दोनों टेस्ट को लेकर अमिताभ का ट्वीट दिल जीतने वाला था, लेकिन सीरीज के आखिरी टेस्ट के पहले दिन उन्होंने ऐसा ट्वीट किया, जिसको लेकर फैन्स उनको ट्रोल कर रहे हैं।

कोहली के साथ हुई कहासुनी पर स्टोक्स ने रखी अपनी बात, बयान से जीता दिल

अमिताभ ने ट्वीट में 4 मार्च, 2021 तारीख को भारतीय गेंदबाजों के प्रदर्शन से जोड़ते हुए कहा कि यह अजब संयोग है। भारत ने इंग्लैंड को मैच के पहले दिन 205 रनों पर ऑलआउट किया, जिसमें चार विकेट अक्षर पटेल, तीन विकेट आर अश्विन, दो विकेट मोहम्मद सिराज और एक विकेट वॉशिंगटन सुंदर ने लिया। इस ट्वीट पर फैन्स ने कुछ ऐसे बिग बी को ट्रोल किया है-

सिराज के विकेट लेने पर जश्व में हर बार शामिल होते हैं मयंक, खास है वजह

मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लिश बल्लेबाजों को टिककर खेलने का मौका नहीं था। बेन स्टोक्स इकलौते ऐसे बल्लेबाज रहे, जो 50 का आंकड़ा पार कर सके। इसके अलावा डैनियल लॉरेंस ने 46 रनों की पारी खेली। जवाब में भारत ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट पर 24 रन बना लिए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India vs England Amitabh Bachchan tweets about Indian bowlers fans trolled him