फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG: 30 में से 28 विकेट स्पिनरों के नाम, तेज गेंदबाजों पर बने कुछ ऐसे MEMES

IND vs ENG: 30 में से 28 विकेट स्पिनरों के नाम, तेज गेंदबाजों पर बने कुछ ऐसे MEMES

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच महज दो दिन के अंदर खत्म हो गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम पर खेले गए इस टेस्ट में टीम इंडिया ने 10 विकेट से जीत...

IND vs ENG: 30 में से 28 विकेट स्पिनरों के नाम, तेज गेंदबाजों पर बने कुछ ऐसे MEMES
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 26 Feb 2021 11:06 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच महज दो दिन के अंदर खत्म हो गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम पर खेले गए इस टेस्ट में टीम इंडिया ने 10 विकेट से जीत दर्ज की और साथ ही सीरीज में 2-1 की अजेय बढ़त भी बना ली। स्पिनरों की मददगार इस पिच पर तेज गेंदबाजों के लिए ज्यादा कुछ नहीं था। हाल ऐसा था कि पूरे मैच के दौरान कुल 30 विकेट गिए, जिसमें से 28 विकेट स्पिनरों के खाते में गए। इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान भारत की ओर से ईशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने मिलकर कुल 11 ओवर की ही गेंदबाजी की। ऐसे में सोशल मीडिया पर तेज गेंदबाजों को लेकर काफी मीम्स शेयर किए जा रहे हैं।

जब माइकल वाॅन की फिरकी पर चकमा खा गए थे तेंदुलकर- VIDEO

दोनों टीमों की ओर से दूसरी पारी में तो एक भी तेज गेंदबाज से गेंदबाजी ही नहीं कराई गई। दो दिन में खत्म हुए इस मैच में अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा कुल 11 विकेट झटके, जबकि आर अश्विन ने कुल सात विकेट लिए। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने भी पांच विकेट लिए, जबकि जैक लीच के खाते में चार और वॉशिंगटन सुंदर के खाते में एक विकेट गया। ईशांत शर्मा और जोफ्रा आर्चर के खाते में एक-एक विकेट आया।

पिच कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर टीम इंडिया के सपोर्ट में उतरे ग्रीम स्वान

फैन्स ने किए कुछ ऐसे कमेंट्स-

मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने टॉस जीता और भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। इंग्लैंड टीम पहली पारी में 112 रनों पर ऑलआउट हो गई। इसके बाद टीम इंडिया पहली पारी में 145 रनों पर सिमट गई। 33 रनों की बढ़त के साथ टीम इंडिया ने इंग्लैंड को दूसरी पारी में 81 रनों पर ऑलआउट कर दिया। 49 रनों का टारगेट इस तरह से टीम इंडिया को मिला, जिसे रोहित शर्मा और शुभमन गिल की सलामी जोड़ी ने बड़ी ही आसानी से हासिल कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें