DA Image
21 अप्रैल, 2021|10:03|IST

अगली स्टोरी

India vs England 2nd Test Match: मैच के बीच जब दोनों हाथ पर चलने लगे बेन स्टोक्स- देखें Photos

स्टोक्स कुछ ऐसे दोनों हाथों पर चलते हुए आए नजर
स्टोक्स कुछ ऐसे दोनों हाथों पर चलते हुए आए नजर

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन बेन स्टोक्स ने फील्डिंग के दौरान ऐसा कुछ किया कि उनका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। स्टोक्स मैच के दौरान अचानक से अपने दोनों हाथ पर चलने लगे। उनका यह वीडियो लाइव मैच के दौरान काफी बार दिखाया गया।

मैच का तीसरा दिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और आर अश्विन के नाम रहा, दोनों ने भारत की ओर से जबर्दस्त बल्लेबाजी की और इंग्लैंड को पूरी तरह से बैकफुट पर ढकेल दिया। भारत ने 106 रनों तक छह विकेट गंवा दिए थे, इसके बाद अश्विन और विराट ने मिलकर 100 से ज्यादा रनों की साझेदारी निभाई।

स्टोक्स हुए ट्रोल
स्टोक्स हुए ट्रोल

स्टोक्स की यह तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं और उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। सीरीज का पहला टेस्ट मैच इंग्लैंड ने 227 रनों से जीता था और दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने जबर्दस्त वापसी की है। अभी तक इंग्लैंड इस मैच में पूरी तरह से बैकफुट पर नजर आ रहा है। एक नजर डालते हैं कि इस वीडियो के बाद कैसे फैन्स स्टोक्स को ट्रोल कर रहे हैं... 

फैन्स ने कुछ ऐसे लिए स्टोक्स के मजे
फैन्स ने कुछ ऐसे लिए स्टोक्स के मजे

इस फोटो को उलट कर शेयर करते हुए फैन्स ने लिखा कि बेन स्टोक्स अपने गेंदबाजों के लिए द्रोणागिरी पर्वत उठाकर ला रहे हैं। 

देखें कैसे अपने हाथों पर चलने लगे बेन स्टोक्स- Video
देखें कैसे अपने हाथों पर चलने लगे बेन स्टोक्स- Video

एक फैन ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे स्टोक्स मैच के दौरान अपने दोनों हाथ पर चलने लगे। यह वीडियो दिखाता है कि वह अपनी फिटनेस पर कितना काम करते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India vs England 2nd Test Match Ben Stokes started walking on two hands during match on day 3 photos and videos going viral