फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG: हैदराबाद में चोटिल हुए रविंद्र जडेजा का पहला रिऐक्शन आया सामने, चेहरा लटका

IND vs ENG: हैदराबाद में चोटिल हुए रविंद्र जडेजा का पहला रिऐक्शन आया सामने, चेहरा लटका

इंडिया वर्सेस इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में खेला जाना है। इस टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के दो दिग्गज खिलाड़ी रविंद्र जडेजा और केएल राहुल चोटिल हो गए हैं।

IND vs ENG: हैदराबाद में चोटिल हुए रविंद्र जडेजा का पहला रिऐक्शन आया सामने, चेहरा लटका
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 30 Jan 2024 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडिया वर्सेस इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच विशाखापट्टनम में 2 फरवरी से खेला जाना है। हैदराबाद से भारतीय क्रिकेट टीम विशाखापट्टनम में पहुंची, वहीं रविंद्र जडेजा बेंगलुरु चले गए। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और इनफॉर्म बैटर केएल राहुल दोनों ही इंडिया वर्सेस इंग्लैंड दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। इंजरी के चलते दोनों दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो केएल राहुल सीरीज के आखिरी कुछ टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं, लेकिन रविंद्र जडेजा की इंजरी को पूरी तरह से ठीक होने में समय लगेगा। रविंद्र जडेजा बेंगलुरु में स्थित नैशनल क्रिकेट एकैडमी (एनसीए) में पहुंच गए हैं। 

रविंद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नैशनल क्रिकेट एकैडमी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'अगले कुछ दिनों के लिए घर' इसके साथ जडेजा ने दुखी होने वाला इमोटीकॉन भी शेयर किया है। रविंद्र जडेजा ने हैदराबाद टेस्ट की पहली पारी में तीन विकेट चटकाए थे और 87 रनों की पारी खेली। रविंद्र जडेजा पहली पारी में भारत की ओर से बेस्ट स्कोरर रहे थे। दूसरी पारी में रविंद्र जडेजा ने दो विकेट चटकाए और दो रन बनाकर आउट हुए। केएल राहुल ने पहली पारी में 86 रन और दूसरी पारी में 22 रन बनाए थे।

स्टोक्स ने बताया मैक्कलम को 'बैजबॉल' से नफरत, कहा- भारत में हर टीम...

राहुल और जडेजा ने बढ़ाई परेशानी, अब सेलेक्शन को लेकर होगी माथापच्ची

हैदराबाद टेस्ट में इंग्लैंड ने पहली पारी में 246 रन बनाए थे, जवाब में भारत ने 436 रन बनाए थे। भारत को 190 रनों की बढ़त मिली, लेकिन दूसरी पारी में इंग्लैंड ने 420 रन बनाकर दमदार वापसी की और भारत को 202 रनों पर समेटकर मैच 28 रनों से अपने नाम कर लिया। ओली पोप ने 196 रन दूसरी पारी में बनाए थे, जबकि इंग्लैंड की ओर से डेब्यू करने वाले टॉम हार्टले ने सात विकेट चटकाए और टीम इंडिया को हराने में अहम भूमिका भी निभाई। केएल राहुल और रविंद्र जडेजा की जगह दूसरे टेस्ट मैच के लिए सौरभ कुमार, वॉशिंगटन सुंदर और सरफराज खान को टेस्ट स्क्वॉड में शामिल किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें