फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIndia vs England 2022: रोहित शर्मा, विराट कोहली की इस गलती से BCCI नाराज, दोनों को मिल सकती है सजा

India vs England 2022: रोहित शर्मा, विराट कोहली की इस गलती से BCCI नाराज, दोनों को मिल सकती है सजा

रोहित शर्मा और विराट कोहली ने पिछले हफ्ते ही लीसेस्टर और लंदन में फैंस के साथ सेल्फी ली थी, जहां भारतीय टीम लीसेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के खिलाफ अभ्यास मैच की तैयारी कर रही है।

India vs England 2022: रोहित शर्मा, विराट कोहली की इस गलती से BCCI नाराज, दोनों को मिल सकती है सजा
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 21 Jun 2022 05:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड दौरे पर ऐतिहासिक टेस्ट खेलने से पहले ही टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है। मेहमान टीम के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इंग्लैंड दौरे पर नहीं जा पाए हैं। इंग्लैंड पहुंचने के कुछ ही घंटों बाद ही टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे दोनों इंग्लैंड में घूम रहे हैं और फैंस के साथ सेल्फी भी ले रहे हैं। रोहित और विराट की इस हरकत से अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) काफी नाराज है। इंग्लैंड में कोरोना के मामले बढ़ने के बाद बोर्ड नहीं चाहता है कि खिलाड़ियों को किसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़े।

IND vs ENG Birmingham Test: बर्मिंघम टेस्ट हारी तो WTC Points Table में टीम इंडिया को होगा भारी

रोहित और विराट की इस गलती के बाद बीसीसीआई अब हरकत में आ गया है और बोर्ड से जल्द ही दोनों दिग्गजों को चेतावनी मिलने वाली है। रोहित शर्मा और विराट कोहली ने पिछले हफ्ते ही लीसेस्टर और लंदन में फैंस के साथ सेल्फी ली थी, जहां भारतीय टीम लीसेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के खिलाफ अभ्यास मैच की तैयारी कर रही है। ऐसी भी खबरें आई थी कि रोहित और विराट ने बिना मास्क पहने ही शॉपिंग भी की थी। बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धुमल ने खिलाड़ियों की इस हरकत को गंभीरता से लेते हुए उन्हें ऐसा न करने की चेतावनी दी है। धुमल ने इनसाइडस्पोटर्स से कहा, 'इंग्लैंड में कोरोना का खतरा कम होने के बावजूद खिलाड़ियों को अधिक सावधान रहना चाहिए। हम टीम को थोड़ा सावधान रहने के लिए कहेंगे।'

ENG vs IND: कोरोना की चपेट में आए रविचंद्रन अश्विन, टीम के साथ नहीं भर सके इंग्लैंड दौरे के लिए उड़ान

ब्रिटेन में अभी भी कोविड-19 के मामले बहुत अधिक है। देश में हर दिन 10,000 से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं। रोहित और विराट की ये गलती उसे पांच दिन तक आइसोलेशन में डाल सकता है और वे एजबेस्टन टेस्ट से बाहर भी हो सकते हैं। मेहमान टीम चार दिवसीय मैच खेलेगी और इससे उन्हें परिस्थितियों और गेंद को स्विंग कराने तथा स्विंग गेंद खेलने में मदद मिलेगी। यह 17 सदस्यीय टीम के सभी खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंच चुके हैं। अब केवल अश्विन रह गए हैं क्योंकि कोरोना की चपेट में आ गए हैं। हालांकि टीम मैनेजमेंट को उम्मीद है कि वह समय पर ठीक हो जाएंगे और एक से पांच जुलाई तक होने वाले पांचवें टेस्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।