फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटBCCI की रिक्वेस्ट के बाद TNCA ने टी नटराजन को विजय हजारे ट्रॉफी से किया रिलीज

BCCI की रिक्वेस्ट के बाद TNCA ने टी नटराजन को विजय हजारे ट्रॉफी से किया रिलीज

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के बाद पांच मैचों की टी20 इंटरनैशनल और तीन मैचों की वनडे इंटरनैशनल सीरीज खेली जानी है। भारतीय टीम मैनेजमेंट चाहता है कि टी...

BCCI की रिक्वेस्ट के बाद TNCA ने टी नटराजन को विजय हजारे ट्रॉफी से किया रिलीज
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 11 Feb 2021 08:12 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के बाद पांच मैचों की टी20 इंटरनैशनल और तीन मैचों की वनडे इंटरनैशनल सीरीज खेली जानी है। भारतीय टीम मैनेजमेंट चाहता है कि टी नटराजन को विजय हजारे ट्रॉफी से फ्री कर दिया जाए, जिससे इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में वह तरोताजा रहें। 12 मार्च से लिमिटेड ओवर सीरीज खेली जानी है, जिसके मैच अहमदाबाद और पुणे में खेले जाने हैं।

INDvENG: दूसरे टेस्ट से आउट हो सकते हैं इंग्लैंड के तेज गेंदबाज एंडरसन

तमिलनाडु क्रिकेट असोसिएशन (टीएनसीए) के काशी विश्वनाथन ने कहा, 'हमने यही सुना है, लेकिन इसको लेकर कोई लिखित रिक्वेस्ट हमें नहीं मिली है, लेकिन हम टीम मैनेजमेंट की इस बात को समझते हैं कि वे चाहते हैं कि नटराजन नैशनल क्रिकेट अकैडमी (एनसीए) में प्रैक्टिस करके लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए तैयार रहें। टीएनसीए इसको लेकर सही फैसला लेगा।' इसके बाद टीएनसीए के सेक्रेटरी एस रामास्वामी ने कहा, 'भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और टीम मैनेजमेंट चाहता है कि वह तरोताजा रहें। यह भारतीय टीम के बारे में है, तो हम ऐसा करेंगे।' टीएनसीए के एक अधिकारी ने बताया कि नटराजन को रिलीज कर दिया गया है।

पनेसर बोले- तेंदुलकर-कुक ट्रॉफी हो भारत vs इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का नाम

नटराजन को हाल में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टी20, वनडे इंटरनैशनल और टेस्ट तीनों फॉर्मैट में डेब्यू करने का मौका मिला था और उन्होंने इसका पूरा फायदा भी उठाया था। नटराजन ने अभी तक एक वनडे इंटरनैशनल, तीन टी20 इंटरनैशनल और एक टेस्ट मैच खेला है। चार मैचों की टेस्ट सीरीज की बात करें तो भारत को पहले मैच में 227 रनों से हार का सामना करना पड़ा है और इंग्लैंड फिलहाल सीरीज में 1-0 से आगे है। दूसरा टेस्ट मैच 13 फरवरी से चेन्नई में ही खेला जाना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें