DA Image
2 अप्रैल, 2021|8:34|IST

अगली स्टोरी

IND vs ENG: शेन वॉर्न का ट्वीट वायरल, लिखा- इंडिया होता, तो विकेट ही नहीं लेता

shane warne

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के चौथे दिन का खेल खत्म हो चुका है और टीम इंडिया जीत से अभी 381 रन दूर है, जबकि इंग्लैंड को जीत के लिए 9 विकेट चटकाने होंगे। मैच के आखिरी दिन चार में से कुछ भी रिजल्ट निकल सकता है। मैच इंग्लैंड जीत सकता है, मैच भारत भी जीत सकता है, मैच ड्रॉ हो सकता है या फिर मैच टाइ भी हो सकता है। इस मैच के चौथे दिन भारत ने इंग्लैंड को दूसरी पारी में 178 रनों पर समेट दिया, इसको लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है, जिसको लेकर फैन्स उनको ट्रोल भी कर रहे हैं।

IND vs ENG: मैच के आखिरी दिन टीम इंडिया की रणनीति पर ईशांत का जवाब

वॉर्न ने ट्विटर पर लिखा, 'अगर मैं भारत होता, तो मैं विकेट लेने की कोशिश ही नहीं करता। इंग्लैंड को बल्लेबाजी करने देता, इससे भारत के टेस्ट बचाने के मकसद को मदद मिलती।' वॉर्न को इस ट्वीट के लिए लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कुछ फैन ने उनकी खेल भावना पर सवाल खड़े किए। दरअसल इस बात को लेकर लगातार चर्चा हो रही है कि दूसरी पारी में 400 रनों की बढ़त के बावजूद इंग्लैंड ने पारी घोषित नहीं की। इंग्लैंड ने दूसरी पारी में ऑलआउट होने का इंतजार किया। हाल में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में ब्रिसबेन टेस्ट जिस तरह से जीता था, उसके बाद इंग्लैंड काफी सतर्क नजर आ रहा है।

बाउचर ने वाॅशिंगटन को बताया जडेजा का रिप्लेसमेंट, जानें वजह  

इंडियन बैटिंग ऑर्डर को देखते हुए इंग्लैंड ने पारी घोषित करने का रिस्क नहीं लिया। मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने पहली पारी में 578 रन बनाए, जवाब में टीम इंडिया 337 रनों पर ऑलआउट हो गई। इंग्लैंड की दूसरी पारी 178 रनों पर सिमटी और भारत को जीत के लिए 420 रनों का लक्ष्य मिला। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने एक विकेट पर 39 रन बना लिए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India vs England 1st Test match shane warne tweeted If I was India I would not be trying to get any wickets ind vs eng chennai test