फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटInd vs Eng Test Series: 2nd टेस्ट से स्टेडियम में लौटेंगे दर्शक, लेकिन इस शर्त के साथ होगी वापसी

Ind vs Eng Test Series: 2nd टेस्ट से स्टेडियम में लौटेंगे दर्शक, लेकिन इस शर्त के साथ होगी वापसी

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। सीरीज के पहले दो मैच चेन्नई में खेले जाएंगे, जबकि आखिरी के दो टेस्ट मैच अहमदाबाद में खेले जाने हैं। सीरीज का पहला मैच खाली...

Ind vs Eng Test Series: 2nd टेस्ट से स्टेडियम में लौटेंगे दर्शक, लेकिन इस शर्त के साथ होगी वापसी
एजेसी,नई दिल्लीTue, 02 Feb 2021 07:53 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। सीरीज के पहले दो मैच चेन्नई में खेले जाएंगे, जबकि आखिरी के दो टेस्ट मैच अहमदाबाद में खेले जाने हैं। सीरीज का पहला मैच खाली स्टेडियम में खेला जाएगा, जबकि दूसरे टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम की क्षमता के 50 फीसदी दर्शकों को आने की अनुमति होगी। भारत में इस सीरीज के साथ ही इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है। कोविड-19 महामारी के दौर में भारत में खेली जाने वाली यह पहली इंटरनैशनल सीरीज है। 

कॉर्क की नसीहत, इन दो भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ खास रणनीति बनाए ENG

तमिलनाडु क्रिकेट असोसिएशन के सेक्रेटरी आरएस रामास्वामी ने कहा, 'भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच खाली स्टेडियम में खेला जाएगा, लेकिन दूसरे टेस्ट में सरकार की घोषणा के बाद स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शकों को आने की अनुमति होगी।' भारत और इंग्लैंड के बीच यह टेस्ट सीरीज बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में खेली जानी है।

INDvENG: WTC के फाइनल में पहुंचने के लिए जानिए भारत को क्या करना होगा

सीरीज के लिए दोनों टीमों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है। प्रैक्टिस से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ियों को छह दिन के कड़े आइसोलेशन से गुजरना पड़ा था। दूसरा टेस्ट मैच 13 फरवरी से चेन्नई में ही खेला जाना है। जबकि तीसरा टेस्ट 24 फरवरी से खेला जाएगा, जो कि डे-नाइट टेस्ट होगा और अहमदाबाद में खेला जाएगा। सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 4 मार्च से अहमदाबाद में ही खेला जाना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें