फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs ENG: 1st T20 के लिए वसीम जाफर ने चुना प्लेइंग XI, श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव दोनों OUT

IND vs ENG: 1st T20 के लिए वसीम जाफर ने चुना प्लेइंग XI, श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव दोनों OUT

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मैच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी चर्चा हो रही...

IND vs ENG: 1st T20 के लिए वसीम जाफर ने चुना प्लेइंग XI, श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव दोनों OUT
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 12 Mar 2021 08:31 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मैच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। कप्तान विराट कोहली ने मैच से एक दिन पहले साफ कर दिया कि पारी का आगाज करने के लिए रोहित शर्मा और केएल राहुल पहली पसंद होंगे, जबकि शिखर धवन को तीसरे सलामी बल्लेबाज के तौर पर टीम में जगह मिली है। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर की राय इससे थोड़ी हटकर है। मैच से एक दिन पहले जाफर ने टीम इंडिया का प्लेइंग XI चुना, जिसमें रोहित शर्मा, शिखर धवन और केएल राहुल तीनों को जगह दी है, लेकिन राहुल को पारी का आगाज करने के लिए नहीं चुना है। इसके अलावा जाफर के प्लेइंग XI में सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर को भी जगह नहीं मिली है।

जर्नलिस्ट के इस सवाल पर भड़के विराट, बोले- कुछ लॉजिक तो होना चाहिए

वसीम जाफर ने ट्वीट किया, 'पहले टी20 मैच के लिए मेरी टीमः रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर/वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल।' वसीम जाफर ने साथ ही लिखा कि अगर हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करते हैं, तो वह शार्दुल की जगह वॉशिंगटन को टीम में जगह देंगे। 

IND vs ENG: कब, कहां और कैसे देखें पहले टी20 मैच की LIVE स्ट्रीमिंग

वॉशिंगटन सुंदर ने अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया है, इसके अलावा वह किफायती गेंदबाजी भी करते हैं। सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को पहली बार टी20 टीम में जगह मिली है, लेकिन वसीम जाफर के मुताबिक इन दोनों को डेब्यू के लिए अभी इंतजार करना पड़ सकता है। जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में भुवी तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट की अगुवाई करते नजर आएंगे।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।