अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विराट की माथापच्ची बढ़ी, कुछ ऐसा हो सकता है टीम इंडिया का प्लेइंग XI

India vs England

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच आज शाम को नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जाना है। भारतीय समय के मुताबिक मैच शाम को 5 बजे से शुरू होना है। टी20 सीरीज में भारत ने 2-1 से जीत दर्ज की थी, लेकिन प्लेइंग इलेवन को लेकर माथापच्ची काफी रही थी। वनडे सीरीज में भी प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी माथापच्ची हो सकती है। 

इंग्लैंड के खिलाफ युवी का ये बड़ा रिकॉर्ड क्या तोड़ पाएंगे धौनी, जानिए आंकड़े

टीम इंडिया है इस क्रिकेट फैन की दीवानी, इंग्लैंड पहुंचा तो ऐसा था नजारा

इंग्लैंड मौजूदा समय में वनडे रैंकिंग में नंबर-1 टीम है, जबकि भारत दूसरे पायदान पर है। भारत को अगर वनडे रैंकिंग में नंबर-1 बनना है तो इंग्लैंड के खिलाफ 3-0 से क्लीन स्वीप करना होगा। 

पिच का हाल

ये वही विकेट है जिस पर इंग्लैंड ने वर्ल्ड रिकॉर्ड 481 रन ठोक डाले थे। इंग्लैंड ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खत्म हुई वनडे सीरीज में ये कारनामा किया था। एक बार इस मैदान पर रनों की बरसात देखने को मिल सकती है। भारत और इंग्लैंड दोनों की बल्लेबाजी काफी मजबूत है ऐसे में गेंदबाजों के लिए ये मैदान कब्रगाह साबित हो सकता है।

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले कुछ डरे हुए हैं इंग्लिश क्रिकेटर, जानिए क्यों

संभावित प्लेइंग इलेवन

भारतः शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, विराट कोहली, महेंद्र सिंह धौनी, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव।

इंग्लैंडः जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, इयोन मोर्गन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, मोइन अली, डेविड विली, लियाम प्लंकेट, आदिल राशिद, मार्क वुडे।

यो-यो टेस्ट में फेल होने वाले इस क्रिकेटर की धांसू वापसी, स्कोर जानकर उड़ जाएंगे होश

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs england 1st odi at nottingham here are expecting playing 11 and pitch report