अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विराट की हाफसेंचुरी औैर टीम की जीत पर कुछ ऐसा था अनुष्का का रिऐक्शन- VIDEO

Virat Kohli and Anushka Sharma

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे गुरुवार को नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला गया। भारत ने मैच आसानी से आठ विकेट से जीत लिया। इस मैच में कप्तान विराट कोहली ने 82 गेंद पर 75 रनों की पारी खेली। विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा भी इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद थीं। अनुष्का ने शिखर धवन की पत्नी आयशा धवन के साथ मैच का लुत्फ उठाया।

मैच के दौरान अनुष्का काफी खुश नजर आईं। विराट ने जैसे ही पचासा पूरा किया, अनुष्का के चेहरे की मुस्कुराहट दोगुनी हो गई और वो खड़े होकर ताली बजाने लगीं। अनुष्का ने भारत की जीत के बाद से स्टेडियम से फ्लाइंग किस भी भेजा।

इस मैच में एक बाद जो अलग दिखी वो ये कि अनुष्का और आयशा अलग मैच देख रहे थे, जबकि साक्षी धौनी और बाकी क्रिकेटरों की पत्नी अलग ग्रुप में मैच देख रहे थे।

कुलदीप यादव के फैन हुए कप्तान विराट भी, मैच के बाद कही ये बड़ी बात

TWITTER TROLL: नेमार की तरह 'नौटंकी' के लिए ऐसे उड़ा चहल का मजाक

इस मैच में रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह भी नजर आईं और उमेश यादव की पत्नी तान्या भी। भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। अच्छी शुरुआत के बाद इंग्लैंड की पूरी टीम 49.5 ओवर में 268 रनों पर सिमट गई। भारत ने 269 रनों का लक्ष्य दो विकेट गंवाकर 40.1 ओवर में ही हासिल कर लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs england 1st odi anushka sharma enjoyed match with ayesha dhawan here are photos and videos