फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvENG: दर्द से कराह रहे थे जो रूट, मदद कर विराट कोहली ने जीता दिल, देखें वीडियो

INDvENG: दर्द से कराह रहे थे जो रूट, मदद कर विराट कोहली ने जीता दिल, देखें वीडियो

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच का पहला दिन इंग्लैंड के बल्लेबाजों के नाम रहा। कप्तान जो रूट के नाबाद शतक और सिब्ले की अर्धशतकीय पारी की मदद से इंग्लैंड ने दिन का खेल समाप्त होने...

INDvENG: दर्द से कराह रहे थे जो रूट, मदद कर विराट कोहली ने जीता दिल, देखें वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 05 Feb 2021 05:48 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच का पहला दिन इंग्लैंड के बल्लेबाजों के नाम रहा। कप्तान जो रूट के नाबाद शतक और सिब्ले की अर्धशतकीय पारी की मदद से इंग्लैंड ने दिन का खेल समाप्त होने तक 3 विकेट के नुकसान पर 263 रन बना लिए थे। जो रूट 128 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इससे पहले आज जो रूट पारी के 87 वें ओवर में थोड़ा असहज दिख रहे थे। जिसके बाद कप्तान कोहली ने उनकी मदद की। 

IND vs ENG: 100वें टेस्ट मैच में जो रूट ने जड़ा शतक, ऐसा करने वाले बने पहले बल्लेबाज

पारी के दौरान इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के मांसपेशियों में  खिंचाव आ गया। जिसके कारण उन्हें कराहते हुए देखा गया। जो रूट को मुश्किल में देख कप्तान विराट कोहली उनकी मदद की, जिसके बाद रूट ने बैटिंग करना जारी रखा। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया। फैंस कोहली के इस मदद की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

रविचंद्रन अश्विन को लेकर संजय मांजरेकर का किया ट्वीट हुआ वायरल

इससे पहले शुक्रवार की सुबह इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। भारत को शुरूआती दो सफलताएं मिलने के बाद सिब्ले ने कप्तान के साथ मिलकर बल्लेबाजी की और इंग्लैंड का स्कोर 200 के पार पहुंचाया। दिन के आखिरी ओवर में बुमराह ने सिब्ले को आउट करके टीम इंडिया को मैच में बनाए रखा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें