फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIndia vs Bangladesh Weather Update-  एंटीगुआ में आज कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, क्या बारिश डालेगी इंडिया वर्सेस बांग्लादेश मैच में खलल?

India vs Bangladesh Weather Update-  एंटीगुआ में आज कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, क्या बारिश डालेगी इंडिया वर्सेस बांग्लादेश मैच में खलल?

India vs Bangladesh Weather Update-  इंडिया वर्सेस बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप का 47वां मैच एंटीगुआ में खेला जाना है। इस मैच में बारिश होने के चांसेस 23 प्रतिशत है। मैच पूरा होने की संभावना है।

India vs Bangladesh Weather Update-  एंटीगुआ में आज कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, क्या बारिश डालेगी इंडिया वर्सेस बांग्लादेश मैच में खलल?
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 22 Jun 2024 08:41 AM
ऐप पर पढ़ें

India vs Bangladesh Weather Update- इंडिया वर्सेस बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 47वां मैच आज यानी शनिवार 22 जून को एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला जाना है। भारतीय समयानुसार IND vs BAN मैच रात 8 बजे शुरू होगा, जबकि टॉस के लिए दोनों कप्तान -रोहित शर्मा और नजमुल हुसैन शान्तो- आधा घंटा पहले मैदान पर उतरेंगे। इंडिया और बांग्लादेश दोनों टीमों के लिए यह मैच महत्वपूर्ण रहने वाला है। भारत अपना सुपर-8 का दूसरा मैच जीतकर सेमीफाइनल की ओर एक और कदम बढ़ाना चाहेगा, वहीं बांग्लादेश की नजरें जीत के साथ टूर्नामेंट में बने रहने पर होगी। ऐसे में फैंस जानने को बेहद इच्छुक हैं कि आज एंटीगुआ का मौसम कैसा रहने वाला है। क्या बारिश इंडिया वर्सेस मैच में खलल डालेगी? तो आइए बिना किसी देरी के एंटीगुआ के मौसम का हाल जानते हैं-

India vs Bangladesh Live Telecast: इंडिया वर्सेस बांग्लादेश मैच यहां देखें लाइव, जानें मैच टाइमिंग और सभी जरूरी बातें

इंडिया वर्सेस बांग्लादेश एंटीगुआ मौसम का हाल

भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबला एंटीगुआ में स्थानीय समयानुसार सुबह साढ़े 10 बजे शुरू होगा। Accuweather की रिपोर्ट के अनुसार सुबह 10-11 बजे लगभग 50 प्रतिशत बारिश होने के चांसेस है। इसके बाद मौसम साफ हो सकता है और धूप खिल सकती है। इसका मतलब यह है कि शुरुआत में बारिश खलल डाल सकती है, मगर मैच पूरा होने की पूरी-पूरी संभावनाएं हैं।

बता दें, इसी मैदान पर बांग्लादेश ने अपना पिछला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। बारिश के चलते यह मैच पूरा नहीं हो पाया था और ऑस्ट्रेलिया ने DLS के आधार पर जीत दर्ज की थी।

साउथ अफ्रीका ने आखिरी 18 गेंदों में इंग्लैंड से ऐसे छीना मैच, देखती रह गई जोस बटलर की टीम  

इंडिया वर्सेस बांग्लादेश हेड टू हेड

T20I क्रिकेट में बांग्लादेश पर भारत का दबदबा रहा है। दोनों टीमों के बीच खेले गए 14 में से 13 मैच भारत जीता है, वहीं एक बार ही बांग्लादेश टीम इंडिया को हराने में कामयाब रहा है। वहीं टी20 क्रिकेट में दोनों टीमों के बीच कुल चार बार भिड़ंत हुई है और हर बार भारत ने ही बाजी मारी है। ऐसे में आज के मैच में भी भारत का पलड़ा भारी रहेगा।