DA Image
24 जनवरी, 2020|7:30|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsBAN: अगर बारिश ने धोया मैच, तो ये टीम पाक से खेलेगी फाइनल

bangladesh vs india

चैम्पियंस ट्रॉफी का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला बर्मिंघम में खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीता और कप्तान विराट कोहली ने बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। भारत और बांग्लादेश की ओर से प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। लेकिन बारिश की वजह से मैच कुछ समय के लिए रोक दिया गया है। आपको बता दें कि अगर बारिश की वजह से मैच रद्द हो गया तो ये टीम फाइनल में पहुंच जाएगी।

तो भारत बिना खेले पहुंच जाएगा फाइनल में

अगर बारिश रूकती नहीं है और मैच रद्द हो जाता है तो विजेता टीम का निर्णय डकवर्थ लुईस नियम के हिसाब से होगा। परंतु एक गेंद फेंके बिना पूरा मैच बारिश में धुल गया, तो यह बांग्‍लादेशी खिलाड़ियों के साथ-साथ उनके फैंस को भी दुखी करने वाला है।

चैंपियंस ट्रॉफी 2017, INDvsBAN: टीम इंडिया हल्के में ना ले बांग्लादेश को, ये रहीं 5 वजहें

बता दें कि भारत और बांग्‍लादेश दोनों अलग-अलग ग्रुप में थे। भारत ग्रुप 'बी' की पहले नंबर की टीम है, तो बांग्‍लादेश ग्रुप 'ए' में दूसरे स्‍थान पर है। ऐसे में अगर दोनों टीमों के बीच खेला गया सेमीफाइनल बारिश या किसी अन्‍य वजह से रद्द होता है तो भारत को फाइनल में सीधे इंट्री मिल जाएगी क्‍योंकि भारत अपने ग्रुप की नंबर वन टीम रही।

बता दें कि आईसीसी टूर्नामेंट में दोनों टीमें अभी तक छह बार भिड़ चुकी हैं, जिसमें एक मैच बांग्लादेश ने जीता जबकि बाकी के पांच मैच भारत जीते। बर्मिंघम में ही टीम इंडिया ने इस बार चैंपियंस ट्रॉफी में अपना आगाज किया था और पाकिस्तान को 124 रनों से हराया था

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:india vs bangladesh this team will play final if rain rain stopped todays match