फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटवॉशिंगटन सुंदर ने बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड, इसे तोड़ पाना है मुश्किल

वॉशिंगटन सुंदर ने बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड, इसे तोड़ पाना है मुश्किल

भारत ने बांग्लादेश को 17 रनों से हराकर निदाहास ट्रॉफी के फाइनल में जगह बना ली है। भारत की जीत के हीरो कप्तान रोहित शर्मा के अलावा वॉशिंगटन सुंदर भी रहे, जिन्होंने 4 ओवर में 22 रन देकर तीन...

Shilpaलाइव हिन्दुस्तान टीम ,कोलंबोThu, 15 Mar 2018 11:46 AM

18 साल के हैं वॉशिंगटन सुंदर

18 साल के हैं वॉशिंगटन सुंदर1 / 2

भारत ने बांग्लादेश को 17 रनों से हराकर निदाहास ट्रॉफी के फाइनल में जगह बना ली है। भारत की जीत के हीरो कप्तान रोहित शर्मा के अलावा वॉशिंगटन सुंदर भी रहे, जिन्होंने 4 ओवर में 22 रन देकर तीन विकेट लिए। इस मैच में सुंदर ने एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। वॉशिंगटन के अपने हिस्से के पहले, दूसरे और तीसरे ओवर में एक-एक विकेट झटका।

टी20 इंटरनेशनल में भारत की ओर से सबसे कम उम्र में एक मैच में तीन विकेट लेने वाले गेंदबाज अब वॉशिंगटन सुंदर हैं। सुंदर ने तीन साल पुराना अक्षर पटेल का रिकॉर्ड तोड़ा। वॉशिंगटन महज 18 साल के हैं। जबकि अक्षर पटेल ने 21 साल की उम्र में ये कारनामा किया था।

वॉशिंगटन की गेंदबाजी के कप्तान रोहित शर्मा भी कायल दिखे। मैच के बाद उन्होंने वॉशिंगटन की जमकर तारीफ की। श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच शुक्रवार को होने वाला मैच किसी सेमीफाइनल से कम नहीं होगा, जो भी टीम जीतेगी वो रविवार को भारत के खिलाफ फाइनल मैच खेलेगी।

पत्नी हसीन से बात करने के बाद टूटी शमी की उम्मीदें, वकीलों से किया संपर्क

INDvsBAN: मैच के बाद रोहित शर्मा ने खोला राज, बोले- सुदंर की शानदार परफॉर्मेंस से...


आगे जानें रोहित ने वॉशिंगटन को लेकर क्या कुछ कहा...
 

'वॉशिंगटन की गेंदबाजी से राहत मिली'

'वॉशिंगटन की गेंदबाजी से राहत मिली'2 / 2

रोहित ने मैच के बाद कहा, 'वॉशिंगटन सुंदर का स्पेल शानदार था। नई गेंद से गेंदबाजी करना आसान नहीं होता। बाकी गेंदबाजों ने भी अच्छी गेंदबाजी की। वॉशिंगटन ने काफी बहादुरी से गेंदबाजी की। वो फ्लाइट देने से डरे नहीं। वो साफ तौर पर जानते थे कि उन्हें क्या चाहिए। इससे मुझे राहत मिली। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ भी अच्छी गेंदबाजी की थी।' 

आपको बता दें कि वॉशिंगटन पांच टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं, लेकिन अभी तक किसी मैच में उन्होंने 28 से ज्यादा रन नहीं खर्चे हैं।