india vs bangladesh Shreyas Iyer smashes hat trick of sixes slam 1st t20i fifty watch video - INDvsBAN: श्रेयस अय्यर ने लगाई छक्कों की 'हैट्रिक', जड़ा पहला T20I अर्धशतक DA Image
13 नबम्बर, 2019|6:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsBAN: श्रेयस अय्यर ने लगाई छक्कों की 'हैट्रिक', जड़ा पहला T20I अर्धशतक

India vs Bangladesh: इस मैच में श्रेयस अय्यर ने टी-20 का पहला अर्धशतक लगाया। उन्होंने 62 रन की पारी खेली। अय्यर ने 33 गेंदों की अपनी पारी में पांच छक्के और तीन चौके जड़े।

shreyas iyer  pti

India vs Bangladesh, 3rd T20I at Nagpur: भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का अंतिम मैच नागपुर में रविवार (10 नवंबर) को खेला गया। बांग्लादेश ने टॉस जीत कर पहले फील्डिंग का फैसला किया। रोहित शर्मा जल्दी आउट हो गए, लेकिन भारतीय बल्लेबाज इससे बेपरवाह अच्छी बल्लेबाजी करते रहे। शिखर धवन भी ज्यादा देर तक नहीं टिक सके और भारत को स्कोर छह ओवरों में 2 विकेट पर 35 रन हो गया। केएल राहुल और श्रेयस अय्यर ने इसके बाद कमान संभाली।  दोनों बल्लेबाजों ने सेट होने में थोड़ा सा समय लिया और फिर अपने शॉट खेलने शुरू किए। 

राहुल और अय्यर ने तीसरे विकेट के लिए 59रन की साझेदारी से पारी को पटरी पर लाने का प्रयास किया। राहुल 35 गेंदों में 52 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद रन बनाने की कमान श्रेयस अय्यर ने संभाली। ऋषभ पंत एक बार फिर असफल रहे। राहुल की विकेट के बाद बांग्लादेश मैच पर नियंत्रण बनाने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने आफिफ हुसैन को गेंदबाजी पर लगाया। 

श्रेयस अय्यर ने उनकी पहली तीन गेंदों पर तीन छक्के जड़ दिए। पहले दो छक्के लगाने के बाद दर्शक उत्साह में थे। हुसैन जब तीसरी गेंद के लिए दौड़े तो स्टेडियम में खूब हल्ला हुआ। अय्यर ने तीसरी गेंद को भी सीमा पार पहुंचा दिया। अय्यर ने तीन लगातार छक्के मारकर गेंदबाज का हौसला तोड़ दिया। यहीं से गेम का मूमेंटम बदल गया। इसी ओवर में मुंबई के श्रेयस अय्यर ने अपना अर्द्धशतक पूरा किया।

श्रेयस अय्यर के लगातार तीन छक्के देखने के लिए यहां क्लिक करेंः 

इस मैच में श्रेयस अय्यर ने टी-20 का पहला अर्धशतक लगाया। उन्होंने 62 रन की पारी खेली। अय्यर ने 33 गेंदों की अपनी पारी में पांच छक्के और तीन चौके जड़े।  अय्यर ने इस सीरीज में भारत के लिए सर्वाधिक 108 रन ठोके। 

रोहित शर्मा ने तारीफ करते हुए कहा कि बल्लेबाजों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। जिस तरह से लोकेश राहुल और श्रेयस अय्यर ने बल्लेबाजी की वो वाकई शानदार थी। सोशल मीडिया पर भी श्रेयस अय्यर ती जमकर तारीफ हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs bangladesh Shreyas Iyer smashes hat trick of sixes slam 1st t20i fifty watch video