DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsBAN: धोनी विकेटकीपिंग छोड़ मैदान से गए बाहर, जानें क्या है कारण

ms dhoni ap

विश्वकप 2019 में भारत और बांग्लादेश के बीच मैच खेला जा रहा है. बर्मिंघम में खेले जा रहे इस मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए 315 रन का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में बांग्लादेश की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं रही. टीम का पहला विकेट तमीम इकबाल के रूप में गिरा. बांग्लादेश की पारी के दौरान महेन्द्र सिंह धोनी विकेटकीपिंग कर रहे थे. लेकिन वो अचानक मैदान से बाहर चले गए. हालांकि अभी उनके बाहर जाने का कारण नहीं पता चला है. 

दरअसल 11वें ओवर के बाद धोनी मैदान से बाहर चले गए. उनके बाहर जाने के बाद ऋषभ पंत विकेटकीपिंग करने लगे. धोनी के बाहर होने का कारण अभी तक पता नहीं चला है. लेकिन धोनी के मैदान से बाहर जाने का टीम इंडिया को एक बड़ा नुकसान हुआ.

Read Also: INDvBAN: रोहित शर्मा के रिकॉर्ड शतक पर दिग्गजों ने इस अंदाज में दी बधाई

धोनी के बाहर जाने के बाद 12वें ओवर की दूसरी गेंद पर टीम इंडिया ने सौम्य सरकार के आउट होने की अपील की. लेकिन ग्राउंट अंपायर ने नॉटआउट करार दिया. इस दौरान कोहली डीआरएस की मांग की. लेकिन डीआरएस के बाद भी सरकार नॉट आउट रहे और टीम इंडिया ने एक रिव्यू गंवा दिया. 

Read Also: CWC 2019: मयंक-ऋषभ की टीम इंडिया में एंट्री से खुश नहीं हैं कैफ, उठाए ये सवाल

बता दें कि टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए 314 रन बनाए. इस दौरान रोहित शर्मा ने शतकीय पारी खेली. जबकि पंत ने 48 रन का अहम योगदान दिया. धोनी 35 रन बनाकर आउट हुए. इससे पहले लोकेश राहुल 77 रन और विराट कोहली 26 रन बनाकर पवेलिन लौटे.

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:India vs Bangladesh ms dhoni out of the field rishabh Pant Wicketkeeping World Cup 2019