india vs bangladesh man of the match rohit sharma whatever has happened in the past is in the past - INDvsBAN: 'मैन ऑफ द मैच' रोहित ने जीत के बाद शतक को लेकर दिया ये बयान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsBAN: 'मैन ऑफ द मैच' रोहित ने जीत के बाद शतक को लेकर दिया ये बयान

ICC World Cup 2019: रोहित शर्मा को एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए इस मैच में 104 रनों की पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया। 

rohit sharma  afp

India vs Bangladesh, ICC World Cup 2019: बांग्लादेश के खिलाफ बेहतरीन शतकीय पारी खेल भारत को आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में पहुंचाने वाले सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इस विश्व कप में अपने चार शतक पूरे कर लिए हैं और वह एक विश्व कप में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में श्रीलंका के कुमार संगाकारा के बराबर आ गए हैं। लेकिन रोहित ने कहा है कि वह इन सभी चीजों पर ध्यान नहीं देते और जिस मैच में खेल रहे हैं उसमें अच्छा करने की कोशिश करते हैं। 

IND vs BAN: जीत के बाद विराट कोहली ने की बांग्लादेश की तारीफ, कही यह बात

रोहित शर्मा को एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए इस मैच में 104 रनों की पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया। 

पुरस्कार लेने के बाद जब उनसे एक विश्व कप में चार शतक लगाने के मामले पर पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे लगा कि मैंने सिर्फ आज ही शतक लगाया है। मेरा मंत्र है कि अतीत में जो हो गया सो हो गया। जो बल्लेबाज फॉर्म में हैं उन्हें अंत तक बल्लेबाजी करनी होगी और टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाना होगा। मुझे अब अगले मैच पर ध्यान देने की जरूरत है।”

अपने इस शतक के बारे में रोहित ने कहा, “यह अच्छा अहसास है। यह बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच थी। मैंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में जब शतक जमाया था तब मैंने समय लिया था। इंग्लैंड के खिलाफ भी मैंने ऐसा ही किया था। पिचे में दोहरी तेजी थी ओर उन्होंने स्थिति का बेहतरीन उपयोग किया।”

इसी के साथ रोहित इस विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं। रोहित के अब 528 रन हो गए हैं। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs bangladesh man of the match rohit sharma whatever has happened in the past is in the past