india vs bangladesh ind vs ban t20 series bangladesh announced team for the series - India vs Bangladesh T20 Series: टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम घोषित, जेल जा चुके इस क्रिकेटर की टीम में वापसी DA Image
21 नबम्बर, 2019|2:46|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

India vs Bangladesh T20 Series: टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम घोषित, जेल जा चुके इस क्रिकेटर की टीम में वापसी

अराफात सन्नी बाएं हाथ के स्पिनर हैं और अल अमीन हुसैन तेज गेंदबाज, इन दोनों के अलावा सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल की भी टीम में वापसी हुई है। तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन को हालांकि टीम में जगह नहीं मिली है।

shakib al hasan jpg

भारत और बांग्लादेश के बीच अगले महीने तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज खेली जानी है। भारत इस सीरीज की मेजबानी कर रहा है और 3 नवंबर को पहला मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (पहले फिरोजशाह कोटला स्टेडियम) में खेला जाना है। बांग्लादेश ने इस सीरीज के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में अराफात सनी और अल अमीन हुसैन की वापसी हुई है।

अराफात सन्नी बाएं हाथ के स्पिनर हैं और अल अमीन हुसैन तेज गेंदबाज, इन दोनों के अलावा सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल की भी टीम में वापसी हुई है। तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन को हालांकि टीम में जगह नहीं मिली है। अराफात और हुसैन ने आखिरी टी20 मैच 2016 में खेला था। सन्नी ने दस टी20 मैचों में 12 विकेट लिए हैं। उन्हें आईसीसी टी20 विश्व कप के दौरान संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के कारण निलंबित कर दिया गया था। एक पारिवारिक विवाद के कारण 2017 में दो महीने जेल में भी रहना पड़ा था।

मनोज प्रभाकर और उनकी पत्नी फरहीन पर लगे ये संगीन आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

विराट कोहली ने भी अनुष्का शर्मा के साथ रखा करवाचौथ का व्रत, फैन्स ने किए ऐसे कमेंट्स

चयनकर्ताओं ने शब्बीर रहमान, नजमुल हुसैन शंटो, रुबेल हुसैन और तैजुल इस्लाम को भी बाहर कर दिया। टी20 सीरीज का पहला मैच 3 नवंबर को दिल्ली में, दूसरा मैच 7 नवंबर को राजकोट में और तीसरा मैच 10 नवंबर को नागपुर में होगा। टीम कुछ इस तरह है-

शाकिब अल हसन (कप्तान), तमीम इकबाल, लिटन दास, सौम्य सरकार, नईम शेख, मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह रियाद, असीफ हुसैन, मुसद्दक हुसैन, अमीनुल इस्लाम, अराफत सन्नी, मोहम्मद सैफुद्दीन, अल अमीन हुसैन, मुस्ताफिजूर रहमान, शफीउल इस्लाम।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs bangladesh ind vs ban t20 series bangladesh announced team for the series