फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटबांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा खेल सकते हैं नया दांव, ऐसा हो सकता प्लेइंग XI

बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा खेल सकते हैं नया दांव, ऐसा हो सकता प्लेइंग XI

बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग XI में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। रोहित शर्मा पिच को देखते हुए तीन स्पिनरों के साथ उतर सकते हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा खेल सकते हैं नया दांव, ऐसा हो सकता प्लेइंग XI
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 06 Dec 2022 09:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे इंटरनेशनल मैच बुधवार को ढाका के शेरे बांग्ला नैशनल स्टेडियम में खेला जाना है। पहले मैच में टीम इंडिया को एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा था और भारत के लिए अब दूसरा वनडे इंटरनेशनल मैच टीम इंडिया के लिए करो या मरो वाला है, ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा एक नया दांव खेल सकते हैं। टीम इंडिया पहले वनडे में चार तेज गेंदबाज और दो स्पिनर के कॉम्बिनेशन के साथ उतरी थी, लेकिन दूसरे मैच में यह कॉम्बिनेशन कुछ अलग देखने को मिल सकता है।

शार्दुल ठाकुर की फिटनेस पर आया अपडेट, क्या खेल पाएंगे दूसरा ODI?

टीम इंडिया तीन स्पिनर और तीन तेज गेंदबाज के कॉम्बिनेशन के साथ उतर सकती है। ऐसे में अक्षर पटेल टीम में शार्दुल ठाकुर की जगह ले सकते हैं। वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद और अक्षर पटेल तीन स्पिनर और दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज और कुलदीप सेन तीन तेज गेंदबाज टीम इंडिया के लिए खेल सकते हैं। 

2023 वर्ल्ड कप के लिए इस खास 'हथियार' पर काम कर रहे हैं शिखर धवन

टीम इंडिया का संभावित प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, कुलदीप सेन।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें