फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs BAN Live Streaming: फिर बदल गया लाइव मैच देखने का प्लेटफॉर्म, सिर्फ यहां देख सकेंगे भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबला

IND vs BAN Live Streaming: फिर बदल गया लाइव मैच देखने का प्लेटफॉर्म, सिर्फ यहां देख सकेंगे भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबला

IND vs BAN Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे रविवार को खेला जाएगा। इस मैच को आप SonyLiv पर लाइव देख सकते हैं। मैच भारतीय समयानुसार साढ़े 11 बजे शुरू होगा।

IND vs BAN Live Streaming: फिर बदल गया लाइव मैच देखने का प्लेटफॉर्म, सिर्फ यहां देख सकेंगे भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबला
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 03 Dec 2022 11:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला रविवार (4 दिसंबर) को ढाका में खेला जाएगा। इस सीरीज के जरिए टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल वापसी कर रहे हैं, जिन्हें टी20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड दौरे के लिए आराम दिया गया था। 

रोहित शर्मा के नेतृत्व में बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली ये सीरीज 2023 में आगामी 50 ओवरों के विश्व कप के लिए टीम इंडिया की तैयारी का एक हिस्सा है, जिसकी मेजबानी भारत करेगा। जो भी सीनियर खिलाड़ी वापसी कर रहे हैं वो सभी पहले मैच में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। 

वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल और शाहबाज अहमद में से कोई दो ऑलराउंडर टीम में जगह बनाकर योगदान दे सकते हैं। भारत अगले साल स्वदेश में होने वाले विश्व कप 2023 की तैयारी शुरू कर चुका है और इस सीरीज का प्रदर्शन विश्व कप टीम में जगह बनाने के लिए महत्वपूर्ण होगा। मोहम्मद शमी के कंधे में चोट लगने के बाद मोहम्मद सिराज भारतीय गेंदबाजी की अगुवाई करेंगे।

बाबर आजम को सभी फॉर्मेट का बेस्ट प्लेयर बताकर फंसे माइकल वॉन, फैंस ने अश्विन से तुलना करके दिखाई असली

भारतीय टीम 7 साल बाद बांग्लादेश के खिलाफ उसकी सरजमीं पर खेलने उतरेगी। बांग्लादेश को घरेलू समर्थन और घरेलू परिस्थितियों में खेलने का फायदा मिलेगा। यहां आपको भारत बनाम बांग्लादेश सीरीज से जुड़ी सारी डिटेल्स मिलेगी। 

भारत बनाम बांग्लादेश पहला वनडे कब खेला जाएगा?
भारत और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे रविवार (04 दिसंबर) को खेला जाएगा

भारत और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे कहां खेला जाएगा?
भारत और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका में खेला जाएगा।

भारत और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे कितने बजे शुरू होगा?
भारत और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे सुबह 11:30 बजे (IST) शुरू होगा।

कौन से टीवी चैनल भारत और बांग्लादेश के बीच पहले वनडे का प्रसारण करेंगे?
भारत और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा जा सकता है।

भारत बनाम बांग्लादेश टी20 सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
अगर आप अपने स्मार्टफोन, टैबलेट या स्मार्ट टीवी पर भारत बनाम बांग्लादेश मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो आप SonyLiv पर मैच देख सकते हैं। इसके अलावा अगर आपको भारत बनाम बांग्लादेश वनडे मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें पढ़ना चाहते हैं तो फिर आप livehindustan.com के क्रिकेट सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं। इससे पहले India vs New Zealand के मैच अमेजन प्राइम पर दिखाए गए थे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें