फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: क्वींसलैंड सरकार का टीम इंडिया को लेकर विवादित बयान, वसीम जाफर ने इस तरह की बोलती बंद

IND vs AUS: क्वींसलैंड सरकार का टीम इंडिया को लेकर विवादित बयान, वसीम जाफर ने इस तरह की बोलती बंद

टीम इंडिया और मेजबान ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा और चौथा मुकाबला क्रमश: सिडनी और ब्रिसबेन में खेला जाना है। भारत ब्रिसबेन में होने वाले टेस्ट सीरीज के चौथे मैच में नहीं खेलना...

IND vs AUS: क्वींसलैंड सरकार का टीम इंडिया को लेकर विवादित बयान, वसीम जाफर ने इस तरह की बोलती बंद
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 03 Jan 2021 04:49 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया और मेजबान ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा और चौथा मुकाबला क्रमश: सिडनी और ब्रिसबेन में खेला जाना है। भारत ब्रिसबेन में होने वाले टेस्ट सीरीज के चौथे मैच में नहीं खेलना चाहता है। उसकी मांग है कि अब टेस्ट सीरीज के अगले दोनों मैच सिडनी में ही हों, जिससे उसे एक बार फिर सख्त कोविड-19 प्रोटोकॉल से न गुजरना पड़े। भारत के इस बयान के बाद क्वींसलैंड सरकार इस फैसले से नाखुश नजर आई और उन्होंने टीम इंडिया को साफ शब्दों में कह दिया है कि अगर नियम के हिसाब से नहीं खेलना है तो मत आइए। उनके इस बयान पर भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने उनसे मजे लिए हैं।

वसीम जाफर ने राज्य की हेल्थ मिनिस्टर रोस बेट्स के इस बयान के रिप्लाई में ट्विटर पर एक मजेदार पोस्ट शेयर की। उनकी इस पोस्ट में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। इसमें आर्चर के पास एक बैग भी है। वसीम जाफर इस पोस्ट के जरिए यह बताना चाहते हैं कि टीम इंडिया वापस भारत एक ही शर्त में आने के लिए तैयार है, अगर उन्हें बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी बैग में दे दी जाए।

बता दें कि जोफ्रा आर्चर पहले ऐसे इंटरनेशनल खिलाड़ी थे जिन्होंने कोरोना काल में इंटरनेशनल क्रिकेट शुरू होने के बाद कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया था। यह इस साल खेली गई इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज की बात है। इसके बाद इंग्लैंड ने उन्हें टीम से बाहर कर दिया था और उन्हें कुछ समय के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया। आर्चर को इसके बाद नेशनल टीम में जगह तब मिली, जब उनकी दो बार कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। आर्चर इस साल आईपीएल 2020 में दिखे थे, जहां उनका राजस्थान रॉयल्स की तरफ से प्रदर्शन काफी शानदार रहा था।