DA Image
22 जनवरी, 2021|3:18|IST

अगली स्टोरी

फारूख इंजीनियर ने कहा- 'विराट कोहली का पैटरनिटी लीव पर जाना गलत नहीं, ट्रोल करना गलत'

virat kohli pic credit  social media

टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज फारूख इंजीनियर ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को ट्रोल करने वालों खरीखोटी सुनाई है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एडिलेड टेस्ट के बाद विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर स्वदेश लौट गए। जिसको लेकर कुछ पूर्व क्रिकेटरों ने सवाल खड़े किए हैं और इसके अलावा कुछ फैन्स ने विराट को जमकर ट्रोल भी किया है। एडिलेड टेस्ट के बाद विराट स्वदेश लौटे और वह अपने पहले बच्चे के जन्म के समय पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रहेंगे। इसी महीने विराट और अनुष्का पहली बार पैरेंट्स बनने वाले हैं।

'मेलबर्न में मिली जीत, 1983, 2011 वर्ल्ड कप में मिली जीत के बराबर'

स्पोर्ट्सकीड़ को दिए इंटरव्यू में इंजीनियर ने कहा, 'मैं विराट की ट्रोलिंग को सही नहीं मानता हूं और ना इसका साथ देता हूं। आप किसी को क्यों ट्रोल करेंगे? उन्होंने एक निजी फैसला लिया है कि अपने पहले बच्चे के जन्म के समय वह अपनी पत्नी के साथ रहना चाहेंगे, ऐसा करने में कुछ गलत नहीं है।' उन्होंने आगे कहा, 'मेरे चार बच्चे हैं, मैं उनमें से किसी के जन्म के समय मौजूद नहीं था, मैं भारत के लिए इंटरनैशनल क्रिकेट खेल रहा था। मेरे समय में ऐसा नहीं होता था, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि ऐसा नहीं होना चाहिए।'

'10 से 15 साल पहले किसने सोचा था ऑस्ट्रेलिया को हरा पाएगा भारत'

उन्होंने आगे कहा, 'लेकिन मैं निजी तौर पर कहूं तो मैं भारत के लिए खेलने को प्राथमिकता देता क्योंकि भारत ने पहले टेस्ट मैच में अच्छा नहीं किया था। लेकिन मैं विराट कोहली को दोष नहीं देना चाहता कि उन्होंने अपने परिवार को चुना। यह मॉडर्न ट्रेंड है।' विराट की पैटरनिटी लीव भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंजूर की थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट में टीम इंडिया शर्मनाक प्रदर्शन के बाद 8 विकेट से हार गई थी। टीम दूसरी पारी में महज 36 रन बना सकी थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:India vs Australia trolling virat kohli for paternity leave is not right feels Farokh Engineer Aus vs Ind